Home / मनोरंजन / ‘गुम हैं किसी के प्यार में’ की पाखी बनीं सबकी फेवरेट बहू ‘तुलसी’, घरवालों को खास अंदाज में फैंस से मिलवाया

‘गुम हैं किसी के प्यार में’ की पाखी बनीं सबकी फेवरेट बहू ‘तुलसी’, घरवालों को खास अंदाज में फैंस से मिलवाया

टीवी सीरियल गुम हैं किसी के प्यार में(Ghum hain kisikey pyaar mein) इन दिनों सभी का दिल जीत रहा है. सई और विराट की लड़ाई और उसका मिशन पर जाने वाला ट्रैक दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. शो में पाखी को वैसे तो चव्हाण परिवार के कुछ लोग ही पसंद करते हैं लेकिन असल लाइफ में वह सभी की फेवरेट हैं. ऐश्वर्या शर्मा(Aishwarya Sharma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और सभी के साथ ढेर सारी मस्ती करते हुए वीडियो शेयर करती रहती हैं. इस बार ऐश्वर्या पाखी से क्योंकि सास भी कभी बहू थी कि फेवरेट बहू तुलसी बन गई हैं.

ऐश्वर्या ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह टीवी की बहू तुलसी(स्मृति ईरानी) की तरह अपने परिवार को फैंस से मिलाती हुई नजर आ रही हैं. ऐश्वर्या के साथ पूरी कास्ट इस मजेदार वीडियो का हिस्सा बना है. उन्होंने क्योंकि सास भी कभी बहू थी के गाने पर ये वीडियो बनाया है. ऐश्वर्या ने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा था-शांति निकेतन नहीं लेकिन हमारा चव्हाण निवास. क्योंकि पागलपंती भी जरुरी है.

यहां देखिए ऐश्वर्या का वीडियो:

वीडियो में किशोर शहाणे, भारती पाटिल, शैलेश दतर, मृदुल कुमार, शीतल मौलिक सभी लोग अपना किरदार अच्छे से निभाते नजर आ रहे हैं. सभी लोग वीडियो के आखिर में गरबा भी करते हैं. जहां पूरी स्टार कास्ट वीडियो में मस्ती करते नजर आ रहे हैं वहीं नील और आयशा गायब हैं.

ऐश्वर्या हो गई थीं कोरोना की शिकार

आपको बता दें कुछ समय पहले नील भट्ट कोरोना की चपेट में आ गए थे उसके बाद ऐश्वर्या भी कोरोना पॉजिटिव हो गई थीं. ऐश्वर्या के साथ कुछ क्रू मेंबर्स की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. जिसके बाद सभी ने खुद को क्वारंटीन कर लिया था और कुछ समय के लिए शूटिंग को रोक दिया गया था.

नील भट्ट के साथ हो गया है रोका

नील भट्ट सीरियल में एसीपी विराट चव्हाण की भूमिका निभाते नजर आते हैं. कुछ समय पहले दोनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी सुर्खियों में थे. भले ही इस शो में लोग विराट और सई की जोड़ी को पसंद करते हो लेकिन असल जिंदगी में विराट और पाखी के दिल मिल गए हैं. ऐश्वर्या को सहकलाकार नील से प्यार हो गया था. दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और इस साल जनवरी में महिदपुर में उनका रोका भी हुआ था.

Check Also

हैप्पी मदर्स डे:अमृता सिंह से लेकर करिश्मा कपूर तक, सिंगल मदर बनकर इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने की अपने बच्चों की परवरिश

बॉलीवुड में जितनी भी सेलिब्रिटीज सिंगल मदर हैं, वो वाकई में बाकी सभी महिलाओं के ...