Home / मनोरंजन / ‘गुडबाय’ में हुई नीना की एंट्री, निभाएंगी महानायक की पत्नी का किरदार

‘गुडबाय’ में हुई नीना की एंट्री, निभाएंगी महानायक की पत्नी का किरदार

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और साउथ फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री रश्मिका मंदाना की आगामी फिल्म ‘गुडबाय’ की शूटिंग हाल ही में शुरू हुई है। फिल्म में अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में हैं। वहीं अब इस फिल्म में इन दोनों कलाकारों के अलावा अभिनेत्री नीना गुप्ता की भी एंट्री हुई है। नीना गुप्ता इस फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन की पत्नी का किरदार निभाती नजर आयेंगी। इसकी जानकारी खुद नीना गुप्ता ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर दी है।

नीना इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। हिंदी सिनेमा से लम्बे समय से जुड़े होने के बावजूद नीना गुप्ता और अमिताभ बच्चन साथ में पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगे। वहीं बालाजी टेलीफिल्म्स के बैनर तले  बन रही इस फिल्म के जरिये नीना गुप्ता एकता कपूर के साथ दूसरी बार काम कर रही हैं। इससे पहले  नीना गुप्ता ने एकता कपूर के साथ व्यावसायिक रूप से सफल फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में काम किया था। वहीं साउथ अभिनेत्री रश्मिका की बॉलीवुड में दूसरी फिल्म होगी। इससे पहले उन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा के ऑपोजिट ‘मिशन मजनू’ को साइन किया है। मनोरजन से भरपूर फिल्म  ‘गुडबाय’ का निर्देशन विकास बहल कर रहे हैं। साथ ही बालाजी टेलीफिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं।

Check Also

कोरोना रिटर्न्स का असर:मुंबई में फिल्मों की शूटिंग पर लगी रोक तो ‘एक विलेन रिटर्न्स’ की शूटिंग के लिए गोवा पहुंचे अर्जुन कपूर

कोरोना कर्फ्यू के चलते मुंबई में एक मई तक फिल्‍मों, वेब शो और सीरियलों की ...