Home / मनोरंजन / गिन्नी के पिता ने जब कपिल शर्मा को कर दिया था रिजेक्ट, इस तरह शादी तक पहुंची बात !

गिन्नी के पिता ने जब कपिल शर्मा को कर दिया था रिजेक्ट, इस तरह शादी तक पहुंची बात !

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा आज टेलीविजन के सरताज बन चुके हैं। हर बड़ा सितारा उनके शो में आना चाहता है। कई सालों की मेहनत के बाद कपिल ने इस मुकाम को हासिल किया है। कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ भले लाइम लाइट से दूर रहती हों लेकिन अक्सर उनके बारे में बात हो ही जाती है। 18 नवंबर को गिन्नी अपना जन्मदिन मनाती हैं।

गिन्नी की जन्म 18 नवंबर 1989 को जालंधर में हुआ था। कपिल और गिन्नी की लव स्टोरी उन्हीं की तरह बहुत अनोखी है। गिन्नी साल 2005 में आईपीजे कॉलेज में एक ऑडिशन देने पहुची थीं। यहीं पर कपिल ने गिन्नी को पहली बार देखा था। उस समय कपिल कॉलेज में थिएटर सिखाया करते थे। तब गिन्नी 19 साल की थीं और कपिल 24 के।

पहली मुलाकात में ही कपिल शर्मा, गिन्नी से बहुत प्रभावित हुए थे। यहीं से मुलाकातों को दौर शुरू हो गया। इसके बाद गिन्नी ने कपिल के लिए खाना लाना शुरू कर दिया। एक इंटरव्यू में गिन्नी ने बताया था कि वह कपिल को पसंद करने लगी थीं।

कपिल ने बताया था कि उन्हीं दिनों एक दोस्त से पता चला कि गिन्नी उन्हें पसंद करती हैं। इस बात ने उनके दिल और दिमाग में खलबली मचा दी। कुछ और करने की बजाय उन्होंने खुद गिन्नी से पूछ लिया कि क्या वह उन्हें पसंद करती हैं। इस बात से गिन्नी ने मना कर दिया। कपिल ने बताया था कि मैं पढ़ाई और कमाई एक साथ कर रहा था और यही बात गिन्नी को बहुत पसंद आई थी।

कपिल की मां जब एक बार रिश्ता लेकर गिन्नी के घर गई थीं तो उनके पापा ने बड़े ही प्यार से रिश्ता ठुकरा दिया था। उसके बाद कपिल अपने काम में व्यस्त हो गए और गिन्नी अपनी पढ़ाई में। साल 2016 में कपिल ने गिन्नी को फिर से प्रपोज किया और बात बन गई। साल 2018 में दोनों ने शादी रचा ली।

Check Also

अमिताभ की फिल्में पसंद ना आने पर इस तरह का रिएक्शन होता है जया बच्चन का..

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की ना केवल बड़े पर्दे के बल्कि छोटे पर्दे के ...