Home / मनोरंजन / खुलासाः अभिनव शुक्ला को नहीं खबर कि कोरोना पॉजिटिव हैं पत्नी रुबीना, पंजाब से लौट रहे हैं मुंबई

खुलासाः अभिनव शुक्ला को नहीं खबर कि कोरोना पॉजिटिव हैं पत्नी रुबीना, पंजाब से लौट रहे हैं मुंबई

‘बिग बॉस 14’ की विनर रुबीना दिलाइक बीते शनिवार कोरोना वायरस की चपेट में आ गई थीं। इस बात की जानकारी उन्होंने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी थी। उन्होंने बताया था कि वह कोरोना की चपेट में आ गई हैं और खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने बताया कि मैंने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी पति और एक्टर अभिनव शुक्ला नही दी है।

Bollywood Tadka

रुबीना ने बताया कि अभिनव किसी जरूरी काम के चलते पंजाब में थे और अब वहां से मुंबई लौट रहे हैं। उन्हें ये पता है कि मेरी तबीयत ठीक नहीं है, लेकिन उन्हें ये नहीं पता कि मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वो मेरे लिए ही मुंबई वापस आ रहे हैं। जैसे ही वो फ्लाइट से उतरेंगे मैं उन्हें बता दूंगी कि मुझे कोरोना हो गया है। मैंने खुद को होम क्वारंटीन कर दिया है। मैं घर पर हूं और इससे ही मुझे ताकत मिल रही है।

Bollywood Tadka

बीते दिन रुबीना ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा था-‘मैं हमेशा पॉजिटिविटी की ओर ध्यान देती हूं और सकारात्मक ही सोचती हूं। अब एक महीने बाद मैं प्लाज्मा डोनेट कर सकूंगी। कोरोना संक्रमित हो गई हूं, 17 दिनों तक घर पर ही खुद को क्वारंटीन कर लिया है। बीते दिनों जो भी मेरे संपर्क में आया है वो अपनी जांच करवा लें।’
रुबीना के इस पोस्ट के बाद उनके फैंस काफी चिंतित नजर आए थे और जानना चाह रहे कि रुबीना कोरोना संक्रमित कैसे हुईं। हालांकि यह साफ नहीं हुआ है कि वह इस वायरस की चपेट में कैसे आईं।

Bollywood Tadka

बता दें रुबीना इन दिनों शो ‘शक्ति: अस्तित्व के अहसास की’ में नजर आ रही हैं।इससे पहले उनका एक म्यूजिक वीडियो ‘मरजानियां’ रिलीज हुआ था जिसमें उनके साथ पति अभिनव शुक्ला भी नजर आए थे। गाने को लोगों ने खूब प्यार दिया।

 Bollywood Tadka

Check Also

हैप्पी मदर्स डे:अमृता सिंह से लेकर करिश्मा कपूर तक, सिंगल मदर बनकर इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने की अपने बच्चों की परवरिश

बॉलीवुड में जितनी भी सेलिब्रिटीज सिंगल मदर हैं, वो वाकई में बाकी सभी महिलाओं के ...