Home / मनोरंजन / खुद कोरोना पॉजिटिव होकर भी लोगों की मदद कर रहे विनीत कुमार, किसी को भिजवा रहे ऑक्सीजन सिलेंडर तो किसी को दिलवा रहे बेड

खुद कोरोना पॉजिटिव होकर भी लोगों की मदद कर रहे विनीत कुमार, किसी को भिजवा रहे ऑक्सीजन सिलेंडर तो किसी को दिलवा रहे बेड

देश में बढ़ते कोरोना कहर के बीच बॉलीवुड स्टार्स बढ़चढ़ कर लोगों की मदद कर रहे हैं। वहीं अब इस लिस्ट में एक्टर गैंग्स ऑफ वासेपुर, मुक्केबाज और सांड की आंख जैसी फिल्मों में काम करने वाले विनीत कुमार सिंह का नाम भी शामिल हो गया है। विनीत कोरोना काल में सोशल मीडिया के जरिए लोगों की मदद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

वाराणसी में अपने घर पर आइसोलेट विनीत अपने परिचितों और फैंस के जरिए जरूरतमंदों को मदद पहुंचा रहे हैं। किसी के घर ऑक्सीजन सिलेंडर भिजवा रहे हैं, तो किसी को अस्पताल में बेड की व्यवस्था करा रहे हैं। दवाओं से लेकर आर्थिक रूप से भी मदद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया- मैं अभी बनारस में कोविड से रिकवर हो रहा हूं। पूरी फैमिली पॉजिटिव हो गई है। इस दौरान मुझे फिजिकली और मेंटली तकलीफें उठानी पड़ीं। मुझे कुछ एंटीबायोटिक की जरूरत थी, लेकिन नहीं मिल रही थी। आखिर पंकज त्रिपाठी ने मेरी मदद की। तभी मुझे ख्याल आया कि मैं खुद डॉक्टर हूं, मेरी इतनी पहचान है, फिर भी हमें इतनी तकलीफ हुई, हम एक तरह से हेल्पलेस ही हो गए थे। तब मुझे एहसास हुआ कि आमजन का क्या हाल होगा। फिर मैंने ऑनलाइन लोगों की मदद करना शुरू की।

विनीत ने आगे बताया- अब मैं सोशल मीडिया पर एक्टिव हूं। लोगों को ऑनलाइन गाइड कर रहा हूं। कई शहरों में डॉक्टर्स मेरे फ्रेंड्स हैं। उन सबसे कनेक्ट करके मैं दवाई, बेड और दूसरी चीजें अरेंज करवा रहा हूं। किसी को भी किसी भी तरह की मदद की जरूरत है तो मुझे सोशल मीडिया पर कॉन्ट्रेक्ट कर सकता है। मैं अगर उनके कुछ काम आ सका तो समझूंगा कि जीवन में कुछ अच्छा कर पाया।
बता दें, विनीत कुमार बीते दिनों प्रतापगढ़ में फिल्म शिया की शूटिंग के दौरान कोरोना संक्रमित हो गए थे, जिसके बाद उन्होंने मुंबई वापस न जाकर वाराणसी में अपने आवास पर क्वारंटाइन होने का फैसला किया।

Check Also

बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं JUHI CHAWLA की बेटी JAHNAVI MEHTA, IPL की वजह से आई थीं सुर्ख़ियों में !

बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला 80 और 90 के दशक की फेमस अदाकारा रही हैं। जूही ...