Home / मनोरंजन / खुद के पति की पहली शादी के समय महज इतने वर्ष की थी ये अभिनेत्रियाँ, तीसरे नंबर वाली उम्र थी केवल 1 साल

खुद के पति की पहली शादी के समय महज इतने वर्ष की थी ये अभिनेत्रियाँ, तीसरे नंबर वाली उम्र थी केवल 1 साल

बॉलीवुड इंडस्ट्री में किसी एक्ट्रेस का अफेयर न हो किसी एक्टर के साथ ऐसा तो नामुनकिन है। ऐसे में कब, कौन किससे शादी कर लेगा यह तो कोई भी नही जानता। बॉलीवुड में कई ऐसे कितने ही कलाकार होते है, जिनका एक दूसरे के साथ अफेयर होता है। इसी कारण कई अभिनेता एक से ज्यादा शादिया भी कर लेते है। ऐसे में आज हम आपको उन एक्ट्रेस की उम्र बताएंगे, जिस वक्त उनके पति ने पहली शादी की थी। जी हां, बॉलीवुड की वो एक्टर जिन्होंने पहली शादी की थी, तब उनकी दूसरी बीवी की क्या उम्र थी।

करीना कपूर

बॉलीवुड जगत की एक होनहार व सबसे कामयाब अदाकारा में से एक करीना कपूर है, जिन्होंने अपनी अदाओं से काफी युवाओं का दिल जीता हुआ है और सभी के दिलो में अपने अभिनय से एक विशेष स्थान बना चुकी है। ऐसे में उनकी शादी सैफ अली खान से हुई है लेकिन हम आपको बता दें कि सैफ अली खान की पहली शादी सन् 1991 में अमृता सिंह के साथ हुई थी। आपको बता दें कि जब सैफली खान की पहली शादी अमृता से हुई तो उस वक्त करीना कपूर सिर्फ 11 साल की थी। इसके साथ ही उन्होंने सैफ अली खान को अंकल कह कर पहली शादी की शुभकामनाएं दी थी।

हेमा मालिनी

बॉलीवुड के जाने-माने कलाकार धर्मेंद्र है, जिन्हें बॉलीवुड का हीमैन कह कर बुलाया जाता है। आपको यह तो पता ही होगा कि धर्मेंद्र ने दो शादियां कि हुई है, जिसमें से उन्होंने पहली शादी प्रकाश कौर से की और दूसरी शादी बॉलीवुड की जानी मानी बेहद खूबसूरत अदाकारा हेमा मालिनी से की है। आपको बता दे की उनकी पहली शादी सन् 1955 में हुई जिस दौरान हेमा मालिनी की उम्र मात्र 7 वर्ष थी।

लीना चंदावरकर

बताते चलें की बॉलीवुड के जब गानो की बात आती है तो गोल्डन वॉइस के रुप मे किशोर कुमार को याद किया जाता है। जिनके गाने आज भी सुने जाते है। आपको बता दे कि इन्होंने चार शादियां की थी। उनकी पहली शादी 1991 में रूमा गुहा से हुई थी और उनकी आखिरी यानी चौथी शादी लीना चंदावरकर से हुई। जब पहली शादी उनकी रूमा गुहा से हुए तो उस दौरान लीना चन्दावकर मात्र 1 साल की थी।

शबाना आज़मी

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जाने माने लेखक जावेद अख्तर जिन्होंने एक से बढ़कर एक कई मशहूर गाने भी लिखे है और अपने इस काला की बदौलत वो एक महान राइटर की श्रेणी में आते है। ऐसे में उनकी पहली शादी 1972 में हुई थी, तो वही उनकी दूसरी शदि शबाना आजमी से हुई है। आपको बता दें, कि पहली शादी के दौरान शबाना आज़मी की उम्र मात्र 22 साल की थी।

Check Also

VIRAL PICS: गुलाबी रंग की शॉर्ट ड्रेस में इस अभिनेत्री ने मचाई सनसनी, नजर आया बोल्ड अवतार

बॉलीवुड अभिनेत्रियां पर्दे पर तो अपनी खूबसूरती का जादू चलाती ही हैं लेकिन सोशल मीडिया ...