Home / वायरल न्यूज़ / क्या होगी वजह जो गर्भावस्था के दौरान एक महिला ने अपने देवर के साथ शादी करने का फैसला किया !

क्या होगी वजह जो गर्भावस्था के दौरान एक महिला ने अपने देवर के साथ शादी करने का फैसला किया !

हम कुछ दिनों में कई अवैध संबंधों की खबरें सुनते हैं। कौन से रिश्ते जाहिर तौर पर सामने आ रहे हैं। हर गुजरते दिन के साथ, लोग रिश्ते में विश्वास खो रहे हैं। लेकिन खबरों के एक टुकड़े ने पूरी तस्वीर बदल दी है। जिसने भी इस घटना के बारे में सुना है वह वाकई हैरान है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, जब एक महिला को अपनी ही पति के भाई से प्यार हो जाता है, तो उसका पति अपनी पत्नी की शादी उसके भाई से कर देता है। जिसने भी यह दृश्य देखा वह दंग रह गया। सभी को इस बात का अंदाजा था कि कोई अपनी पत्नी की शादी अपने ही भाई से कैसे करेगा। आइये अब पूरी कहानी से जानें।

बिहार के गुरचुरवा गाँव की एक पंचायत समिति ने एक गर्भवती महिला से उसके पति के भाई से शादी कर ली है। खबरों के मुताबिक, पंचायत ने शिव मंदिर में शादी कर ली और उस समय कई लोग मौजूद थे। सभी लोग खुश थे और सभी ने उन दोनों को आशीर्वाद दिया। बताया जाता है कि मझौलिया थाना क्षेत्र के गुरचुरवा गांव की रहने वाली पुनीता कुमारी की शादी चार साल पहले हुई थी। लेकिन पुनीता कुमारी इस शादी से खुश नहीं थी और शादी के बाद उसे अपने पति के भाई से प्यार हो गया यानि उसे अपने देवर से प्यार हो गया। उसने अपने पति को देवर के प्यार के लिए छोड़ दिया। ग्रामीण लोगोने और पुनीता कुमारी के परिवार ने भी उनके फैसले में उनका समर्थन किया।

बड़े धूमधाम से की गई शादी: – पुनीता कुमारी ने मंगलवार को शिव मंदिर में अपने डेरा के साथ राकेश कुमार पंडित से शादी कर ली। उनका विवाह पंचायत की मंजूरी से हुआ है। पुनीता कुमारी ने कहा कि वह अपनी देवर से प्यार करती है और वह उसके साथ रहना चाहती है। जब परिवार और ग्रामीणों को सूचना मिली, तो एक पंचायत का गठन किया गया।

इस बीच, जोड़े से शादी करने का फैसला किया गया। पुनीता कुमारी का एक बेटा है जो 7 महीने की गर्भवती है। राकेश कुमार पंडित के अनुसार, दो बच्चे उसके हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार, हरिंदर पंडित के बड़े बेटे की शादी 4 साल पहले थाना क्षेत्र के बसदा की पुनीता कुमारी से हुई थी। शादी के बाद जब पुनीता अपने ससुर के घर आई तो उसे देवरसे प्यार हो गया।

हिरण राकेश कुमार पंडित ने भी अपने चैनल पर अपना मन बनाया और दोनों के बीच एक प्रेम संबंध शुरू हुआ। इस बीच, पुनीता माँ बन गई और उसने एक बच्चे को जन्म दिया। यह सब चार साल तक चला और पुनिता फिर से गर्भवती हो गई। उसके बाद, पुनीता और उनके देवर राकेश कुमार पंडित ने एक दूसरे से शादी करने का फैसला किया। जिसमें उनके परिवार के सदस्यों ने उनके लिए अपना समर्थन व्यक्त किया। पुनीता कुमारी ने कहा कि हम चार साल से डेटिंग कर रहे हैं। उसने कहा कि यह डेढ़ साल का बच्चा और मेरे गर्भ में पल रहा बच्चा अब राकेश कुमार का है।

Check Also

जिस लड़की का अंतिम संस्कार करके घर लौटा परिवार, फोन पर सुनी उसी की आवाज, हर कोई गया कांप

जिस लड़की का अंतिम संस्कार करके घर लौटा परिवार, फोन पर सुनी उसी की आवाज, ...