Home / मनोरंजन / क्या ‘माणिके मगे हिते’ फेम योहानी को मिलेगी बॉलीवुड में एंट्री? जताई इच्छाएं

क्या ‘माणिके मगे हिते’ फेम योहानी को मिलेगी बॉलीवुड में एंट्री? जताई इच्छाएं

 पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर श्रीलंका की मशहूर सिंगर योहानी डिलोका डिसिल्वा छाई हुई हैं. सॉन्ग ‘मनिके मागे हिते’ ने इंटरनेट पर तहलका मचाया हुआ है. ये गाना श्रीलंका से ज्यादा इंडिया में वायरल हो रहा है. सेलिब्रिटी से लेकर हर कोई इस गाने पर रील्स बनाकर शेयर कर रहा है.

बॉलीवुड में काम करना चाहती हैं योहानी 

‘मनिके मागे हिते’ सॉन्ग से रातोंरात दुनियाभर में मशहूर हुईं श्रीलंका की सिंगर योहानी अब बॉलीवुड में काम करना चाहती हैं. हाल ही में हमारे सहयोगी वियोन को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वह अब बॉलीवुड के बड़े सिंगर्स और कंपोजर्स के साथ काम करना चाहती हैं.

टॉप सिंगर्स और म्यूजिशंस जल्द कर सकती हैं काम

हाल में वियोन को दिए एक इंटरव्यू में योहानी ने कहा कि वह बॉलीवुड के टॉप सिंगर्स और म्यूजिशंस के साथ काम करना चाहती हैं. योहानी ने कहा, ‘मैं एआर रहमान, सोनू निगम, अरिजीत सिंह, बादशाह जैसे सभी बड़े भारतीय सिंगर्स और कंपोजर्स के साथ काम करना चाहती हूं’. उन्होंने कहा कि वह लोगों से मिले प्यार और सपोर्ट पर बेहद खुश हैं.

बातचीत के दौरान योहानी ने आगे कहा कि, ‘मुझे अभी भी भरोसा नहीं होता है कि मेरे गाने को इतना पसंद किया गया है. अब मैं दुनिया के अलग-अलग देशों में अपने बैंड के साथ टूर करने की तैयारी कर रही हूं’.

Check Also

मौनी रॉय ने ढाया फैंस पर कहर नए स्टाइल से गरा रहीं हैं बिजलियां टीवी की नागिन को देख फैंस बेहाल

नई दिल्ली: टीवी की ‘नागिन’ बनकर घर-घर में मशहूर हुईं बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) ...