Home / मनोरंजन / कोविड-19 से निधन:नहीं रहे साउथ इंडियन फिल्म डायरेक्टर थामिरा, कोरोना से लड़ते हुए चेन्नई के प्राइवेट अस्पताल में ली अंतिम सांस

कोविड-19 से निधन:नहीं रहे साउथ इंडियन फिल्म डायरेक्टर थामिरा, कोरोना से लड़ते हुए चेन्नई के प्राइवेट अस्पताल में ली अंतिम सांस

साउथ इंडियन फिल्मों के डायरेक्टर थामिरा का निधन हो गया है। वे कुछ दिनों से कोरोना संक्रमण से जूझ रहे थे। मंगलवार को चेन्नई के अशोक पिलर के करीब स्थित माया हॉस्पिटल में उन्होंने अंतिम सांस ली। थामिरा ने के. बालाचंदर और भारतीराजा जैसे दिग्गज डायरेक्टर्स के साथ काम किया था। उन्होंने ‘Aan Devadhai’और ‘Rettai Suzhi’ जैसी तमिल फिल्मों का निर्देशन किया था।

सेलिब्रिटीज ने जताया शोक

थामिरा के निधन पर साउथ इंडियन सेलिब्रिटीज ने शोक जताया है। वहां के ट्रेड एनालिस्ट कुनिश्क एलएम ने लिखा है, “डायरेक्टर थामिरा (Aan Devadhai, Rettai Suzhi फेम) का कोरोना से लड़ते हुए दुखद निधन। उन्होंने आज सुबह अंतिम सांस ली। उनकी आत्मा को शांति मिले। उनकी फैमिली और दोस्तों के लिए दिली संवेदना।”

म्यूजिक कंपोजर एम घिबरण ने लिखा है, “हमने एक और सच्चा रत्न खो दिया है। थामिरा सर अपनी कला के प्रति सच्चे रहे और कभी भी प्रसिद्धि या धन का पीछा नहीं किया। उनके साथ काम करना एक शानदार उपहार था। उसकी आत्मा को शांति मिले। सर के परिवार के प्रति हार्दिक संवेदना।”

एक्ट्रेस राम्या पांडियन ने लिखा है, “मैं हमेशा थमीरा सर की पटकथा लेखन क्षमताओं का प्रशंसक रहा हूं। तमिल के लिए उनके प्यार और जुनून ने मुझ सहित कई लोगों को प्रेरित किया है। इन सबसे हटकर जो उन्हें खास बनाता है, वह है अपने आसपास रहने वाले लोगों के साथ उनका व्यवहार। ‘Aan Devadhai’ के दौरान पूरे कलाकारों और क्रू मेंबर्स के साथ सम्मान से पेश आते थे। वे कभी भी प्रतिभा की सराहना करने से नहीं चूकते और वह भी पूरे दिल से। उन्होंने मेरा सपोर्ट किया है और अपने परिवार के सदस्यों की तरह मेरी देखभाल की है। यह व्यक्तिगत क्षति है। हर चीज के लिए धन्यवाद सर। आपको बेहद प्यार से याद किया जाता है। परिवार के प्रति गहरी संवेदना।”

कुछ सेलेब्स की श्रद्धांजलि भरी पोस्ट…

खबरें और भी हैं…

Check Also

हैप्पी मदर्स डे:अमृता सिंह से लेकर करिश्मा कपूर तक, सिंगल मदर बनकर इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने की अपने बच्चों की परवरिश

बॉलीवुड में जितनी भी सेलिब्रिटीज सिंगल मदर हैं, वो वाकई में बाकी सभी महिलाओं के ...