Home / मनोरंजन / कोविड मरीजों की मदद के लिए इस एक्टर ने बेच दी अपनी बाइक, सोशल मीडिया पर डाली पोस्ट

कोविड मरीजों की मदद के लिए इस एक्टर ने बेच दी अपनी बाइक, सोशल मीडिया पर डाली पोस्ट

नई दिल्ली: कोरोना काल में मनोरंजन जगत से लेकर अन्य तमाम व्यवसायों को भी काफी ज्यादा नुकसान हुआ है. हालांकि बावजूद इसके तमाम कलाकार कोविड मरीजों की मदद के लिए अपनी हर संभव कोशिश कर रहे हैं. इसी क्रम में अब पलटन फेम एक्टर हर्षवर्धन राणे (Harshvardhan Rane) का नाम सामने आया है. हर्षवर्धन (Harshvardhan Rane) में कोविड मरीजों की मदद के लिए अपनी बाइक बेच दी है.

ऑक्सीजन कंसंट्रेटर के बदले बाइक
एक्टर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी स्टाइलिश बाइक के साथ तस्वीर साझा की है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘ऑक्सीजन कंसंट्रेटर के बदले में अपनी मोटरबाइक दे रहा हूं. जो कि जरूरतमंदों के काम आएंगे.’ हर्षवर्धन (Harshvardhan Rane) ने लिखा, ‘प्लीज हैदराबाद में अच्छे ऑक्सीजन कंसंट्रेटर ढूंढने में मेरी मदद करें.’ मालूम हो कि हर्षवर्धन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और कोविड के बारे में पहले भी पोस्ट करते रहे हैं.

इस फिल्म में जल्द ही आएंगे नजर
वर्क फ्रंट की बात करें तो हर्षवर्धन राणे (Harshvardhan Rane) जल्द ही फिल्म ‘कुन फाया कुन’ में नजर आएंगे. इस फिल्म का निर्देशन कुशान नंदे कर रहे हैं. फिल्म में संजीदा शेख (Sanjida Sheikh) हर्ष के अपोजिट नजर आएंगी और इसके अलावा वह अंगिरा धर के अपोजिट तारा वर्सेज बिलाल में नजर आएंगे. बता दें कि हर्ष ने अपने करियर की शुरुआत साल साल 2010 में रिलीज हुई तेलुगू फिल्म ‘थकीता थकीता’ से की थी.

तेलुगू फिल्म से की थी शुरुआत
हर्षवर्धन राणे (Harshvardhan Rane) की हिंदी फिल्मों की बात करें तो वह साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म पलटन में मेजर हरभजन सिंह का किरदार निभाते नजर आए थे. इसके अलावा साल 2020 में जी5 पर रिलीज हुई फिल्म तैश में भी उन्होंने अहम किरदार निभाया था. उनकी अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट में हसीन दिलरुबा भी शामिल है, जिससे उनका रोल अभी तक रिवील नहीं किया गया है.

Check Also

लॉरेन गॉटलिब ने डांस करते हुए दिए सेक्सी पोज, देखकर फैंस के उड़े होश

अपनी बोल्ड फोटोज को लेकर डांसर और एक्ट्रेस लॉरेन गॉटलिब सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं ...