Home / मनोरंजन / कोविड के बीच शादी:जालंधर में डॉ. संकेत भोसले के साथ लिए सुगंधा मिश्रा ने सात फेरे, मेहमानों को वैन्यू के अंदर जाने से पहले कराना पड़ा एंटीजन टेस्ट

कोविड के बीच शादी:जालंधर में डॉ. संकेत भोसले के साथ लिए सुगंधा मिश्रा ने सात फेरे, मेहमानों को वैन्यू के अंदर जाने से पहले कराना पड़ा एंटीजन टेस्ट

कॉमेडियन और सिंगर सुगंधा मिश्रा और संजय दत्त की मिमिक्री के लिए पॉपुलर डॉ. संकेत भोसले सोमवार को जालंधर, पंजाब में शादी कर ली है। अब उनकी शादी की पहली फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जो उनकी दोस्त प्रीति सिमोस ने शेयर की है। प्रीति ने फोटो शेयर करते हुए सुगंधा और संकेत को बधाई दी है। रिपोर्ट्स की मानें तो सुगंधा और संकेत की शादी के दौरान कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन किया गया। इस दौरान वैन्यू के अंदर एंट्री से पहले मेहमानों को एंटीजन टेस्ट से गुजरना जरूरी था।

दिसंबर में शुरू कर दी थी शादी की तैयारी

पिछले दिनों सुगंधा ने एक न्यूज वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने अपनी शादी की ज्यादातर शॉपिंग ऑनलाइन की थी। सुगंधा ने कहा था, “आपको यकीन नहीं होगा कि मैंने अपने वेडिंग अटायर की तैयारी पिछले साल दिसंबर में शुरू कर दी थी। मैं अपनी वेडिंग ड्रेस को लेकर बहुत पर्टिकुलर हूं। क्योंकि मेरे लिए यह मायने नहीं रखना कि शादी 20 लोगों की मौजूदगी में हो रही है। मैं हमेशा से अपनी शादी में 10 किलो का लहंगा पहनना चाहती थी। मैं ऑनलाइन भी शादी कर सकती हूं, लेकिन लहंगा जरूर पहनूंगी।”

कॉमिक अंदाज में किया था संकेत ने प्रपोज
​​​​सुगंधा ने एक बातचीत में अपनी और संकेत की लव स्टोरी के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा, “संकेत ने मुझे बहुत ही कैजुअल और कॉमिक अंदाज में प्रपोज किया था। जब हम साथ काम कर रहे थे, तब एक दिन उसने मुझे प्रपोज किया। हमारे आसपास के लोगों ने तो हमें पहले ही कपल मानना शुरू कर दिया था। जब हम साथ बैठे होते थे तो वे वहां से चले जाया करते थे। फिर चाहे वह सेट के लोग हों या फिर फ्रेंड्स। हमें इस पर हंसी आती थी।”

कौन हैं सुगंधा के पति डॉ. संकेत भोसले?
डॉ. संकेत भोसले पेशे से डॉक्टर भी हैं और कॉमेडियन भी। उन्हें ‘द कपिल शर्मा शो’ में संजय दत्त की मिमिक्री करते देखा जा चुका है। उन्होंने दैनिक भास्कर से बातचीत में कहा था, “बचपन से ही मुझे मिमिक्री करने का शौक है। लोग दिवाली- होली में नए कपड़े खरीदते थे और मैं ‘हम आपके हैं कौन’ की ड्रेस, ‘खलनायक’ की कैदी वाली ड्रेस और वकील की ड्रेस खरीद कर पहना करता था।”

संकेत ने आगे कहा था, “मेरे मां- बाप को मेरी हरकतें अच्छी लगती थीं। लेकिन लाइफ में पढाई भी बहुत महत्वपूर्ण है। इसलिए मेरे डैडी ने कहा पहले पढ़ाई पूरी करो, फिर जो मन हो वो करना। तो मैंने एमबीबीएस किया है। उसके बाद मैंने डर्मोलोजिस्ट की पढाई की। साथ ही स्किन स्पेशलिस्ट डॉक्टर भी हूं।”

खबरें और भी हैं…

Check Also

कोरोना से जूझ रहे भारत की मदद के लिए आगे आया हॉलीवुड स्टार, प्रियंका चोपड़ा ने इस अंदाज में कहा ‘शुक्रिया’

कोरोना के भयंकर कहर से इस वक्त देश जूझ रहा है. कोरोना वायरस की इस ...