Home / मनोरंजन / कोरोना से लड़ाई में मददगार में बनीं फरहान की कंपनी ‘एक्सेल एंटरटेनमेंट’, NGO में पीड़ितों के लिए दान किए पैसे

कोरोना से लड़ाई में मददगार में बनीं फरहान की कंपनी ‘एक्सेल एंटरटेनमेंट’, NGO में पीड़ितों के लिए दान किए पैसे

भारत देश में बढ़ते कोरोना वायरस के कहर के बीच अस्पतालों में बेड की कमी और ऑक्सीजन की भारी कमी देखने को मिल रही है। ऐसे में कोरोना पीड़ितों को इलाज करवाने में दिक्कत आ रही है। इस संकट के समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री पीड़ितों के लिए मददगार साबित हो रही है। अब तक इंडस्ट्री से कई स्टार्स लोगों की मदद के लिए आगे आ चुके हैं। वहीं अब इस लिस्ट में अब एक्टर फरहान अख्तर का नाम भी शामिल हो गया है।

Bollywood Tadka

फरहान की कंपनी ‘एक्सेल एंटरटेनमेंट’ ने एनजीओ में पैसे दान करके कोरोना मरीजों मदद करने का फैसला किया है। खुद फरहान ने अपने सोशल मीडिया पर एनजीओ की एक लिस्ट शेयर की है जहां एक्सेल एंटरटेनमेंट ने डोनेट किया है।  फरहान ने ट्वीट करते हुए लिखा, “कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में, एक्सेल मूवीज ने अब तक जिन संगठनों को दान दिया है, उनकी एक सूची शेयर कर रहा हूं। ऑक्सीजन से लेकर एंबुलेंस से लेकर खाने तक में वे जमीन पर सब कुछ अविश्वसनीय काम कर रहे हैं। आपको मदद करने के लिए हम प्रोत्साहित करते हैं । हर रुपया मायने रखता है। जय हिन्द।”

बता दें, एक्सेल एंटरटेनमेंट के ओनर रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर हैं।

Bollywood Tadka

वहीं फरहान के काम की बात करें तो वह जल्द ही ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म ‘तूफान’ में नजर आएंगे। उन्हें आखिरी बार फिल्म ‘द स्काई इज़ पिंक’ में प्रियंका चोपड़ा और ज़ायरा वसीम के साथ देखा गया था।

Check Also

लॉरेन गॉटलिब ने डांस करते हुए दिए सेक्सी पोज, देखकर फैंस के उड़े होश

अपनी बोल्ड फोटोज को लेकर डांसर और एक्ट्रेस लॉरेन गॉटलिब सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं ...