Home / मनोरंजन / कोरोना से पीड़ित एक्ट्रेस दिव्या भटनागर 6 दिनों से वेंटीलेटर पर हैं, अब तक नहीं आया होश

कोरोना से पीड़ित एक्ट्रेस दिव्या भटनागर 6 दिनों से वेंटीलेटर पर हैं, अब तक नहीं आया होश

ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम अभिनेत्री दिव्या भटनागर (Divya Bhatnagar) बीते दिनों कोरोना वायरस पॉजिटिव पाई गईं थी। दिव्या की कोरोना की वजह  हालत खराब हैं और वो पिछले 6 दिनों से वेंटिलेटर पर हैं। दिव्या के परिवार से पता चला है कि उनकी हालत बेहद खराब है और हालत बिगड़ने पर उन्हें मुंबई के एक मल्टीस्पेश्यलिटी हॉस्पिटल सेवन हिल्स में एडमिट कराया था। हालांकि अभी तक उनकी हालत में कोई सुधार नहीं आया है।

दरअसल हाल ही में दिव्या के परिवार से हुई बातचीत में उनके करीबी ने खुलासा किया है कि डॉक्टर्स का कहना है कि दिव्या को ठीक होने में 20-25 दिन और लग सकते हैं। उन्हें अभी तक  होश नहीं आया हैं। दिव्या की तबियत काफी खराब  है। कोरोना के अलावा दिव्या हाइपरटेंशन की भी शिकार हो गयी हैं। निजी ज़िंदगी में चल रही परेशानियों के चलते दिव्या इस बीमारी की शिकार हुईं।

दिव्या भटनागर, उड़ान, जीत गयी तोह पिया मोरे, विश और कई और शोज में भी काम कर चुकी हैं। दिव्या ने 22 दिसंबर 2019 को गुरुद्वारे में अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड गगन के साथ शादी की थी लेकिन उनकी मां ने खुलासा किया है कि दिव्या का साथ उनके पति ने छोड़ दिया है।

दिव्या की मां ने एक इंटरव्यू में अपनी बेटी की हालत का ब्योरा बताते हुए कहा कि,” दिव्या की हालत गंभीर है। उनका ऑक्सीजन लेवल 71 पर है , उनकी मां ने कहा, दिव्या को पिछले छह दिनों से बुखार था। वह बहुत असहज महसूस कर रही थी। दिव्या के पति गगन को उन्होंने फ्रॉड बताया और कहा कि वो शादी के बाद सिर्फ उनका इस्तेमाल कर रहे थे।

दिव्या के करीबी का कहना है कि दिव्या के पति गगन भी उन्हें बार बार अस्पताल में वीडियो साल करके उन्हें सिर्फ परेशान कर रहे हैं और ऐसा वो सिर्फ पब्लिसिटी के लिए कर रहे हैं।

बता दें कि दिव्या के पति गगन एक प्रोडक्शन हाउस के लिए काम करता है और आर्टिस्ट मैनेजमेंट भी संभालता है। 23 दिसंबर, 2019 को दिव्या ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर और अपनी शादी की एक तस्वीर पोस्ट कर अपने प्रशंसकों के साथ अपनी शादी की खुशखबरी शेयर की थी।

दिव्या भटनागर और गगन के परिवार शादी में शामिल नहीं हुए थे क्योंकि वे उनके रिश्ते के खिलाफ थे क्योंकि यह एक इंटर कास्ट मैरिज थी। दोनों ने साल 2015 में सगाई की थी।

Check Also

इन मौकों पर AISHWARYA RAI के कपड़ो से नाराज हो गया था बच्चन परिवार,सास-बहू के बिगड़ गए थे रिश्ते

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) भले ही 47 की उम्र को पार कर चुकी ...