Home / मनोरंजन / कोरोना से पिता को खोने वाले 18 साल के लड़के की मदद के लिए सामने आए SALMAN KHAN

कोरोना से पिता को खोने वाले 18 साल के लड़के की मदद के लिए सामने आए SALMAN KHAN

कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus Pandemic)के बीच इस वक्त पूरा देश बेहद ही मुश्किल हालातों से गुजर रहा है। इस जानलेवा बीमारी ने अब तक लाखों लोगों की जान ले ली है। इस संकट की घड़ी में कुछ ऐसे भी लोग हैं जो अपने माता- पिता को खो चुके है। ऐसे लोगों की मदद के लिए तमाम सेलेब्स आगे आ रहे है और उनके मदद के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहे है ।

इसी बीच बॉलीवुड के भाई जान  यानि की सलमान खान (Salman khan) ने भी अपनी दरियादिली दिखाते हुए कर्नाटक के एक ऐसे बच्चे की मदद कि है जिसने हाल ही में कोरोना महामारी में अपने पिता को खो दिया है। इस बच्चे की उम्र तकरीबन 18 साल है, ये साइंस स्टूडेंट है । इस बच्चे के पिता का हाल ही में कोरोना से निधन हो गया था।

वही सलमान द्वारा उस बच्चे कि मदद गई है इस बात की जानकारी देते हुए युवा सेना नेता राहुल एस कनाल ने एक ट्वीट शेयर किया है। राहुल ने अपने ट्विटर पोस्ट में एक न्यूज पेपर की कटिंग शेयर की है, जिसमें यह जानकारी दी गई है कि सलमान ने 18 वर्षीय साइंस स्टूडेंट की आर्थिक मदद करते हुए उसकी उन सभी जरुरतों को भी पूरा किया है जो उसकी आगे की पढ़ाई करने में मददगार साबित होगी।

बता दें कि राहुल एस कनाल इस समय सलमान खान  के साथ मिलकर कोरोना महामारी में जरुरतमंदों के लिए काम कर रहे है।राहुल ने ये भी कहा है कि सलमान खान अपने फैंस सहित अन्य लोगों की मदद करने के अपनी पूरी फैमली संग खड़े हैं। उन्होंने अपनी टीम से ये भी कहा है कि जो भी लोग मदद मांगे उन्हें निराश नहीं करना है जो भी संभव हो सके वो मदद करना है।

बता दे कि,इससे पहले सलमान खान का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए बने खाने को टेस्ट करते नजर आ रहे थे। सलमान खान ने पिछली बार गरीबों को खाना बांटा था। इस बार वह फ्रंटलाइन वर्कर्स को खाना बांट रहे हैं। सलमान तभी से काम में लग गए थे, जब सरकार ने 15 दिन के लिए जनता कर्फ्यू का ऐलान किया था।

Check Also

कियारा आडवाणी से लेकर सुष्मिता सेन इस अंदाज में विश किया मदर्स डे, शेयर की मां संग प्यारी तस्वीरें

9 मई यानि आज हर जगह मदर्स डे मनाया जा रहा है। इस मौके पर ...