Home / मनोरंजन / कोरोना से ठीक होते ही लद्दाख पहुंचे आमिर खान,कारगिल में करेंगे लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग

कोरोना से ठीक होते ही लद्दाख पहुंचे आमिर खान,कारगिल में करेंगे लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग

मुंबई: कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को कम करने के लिए कई राज्यों में लाॅकडाउन घोषित कर दिया गया है। लाॅकडाउन होने की वजह से फिल्‍मों और सीरियल्‍स की शूटिंग रोकी हुई है। ऐसे में आमिर खान ने फैसला किया कि वह फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’की शूटिंग अब लद्दाख में करेंगे। आमिर यहां अपनी फिल्‍म के एक्‍शन सीक्‍वेंस की शूटिंग करेंगे। हाल ही में आमिर खान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

इस तस्वीर में वह कारगिल के कुछ लोकेशंस की रेकी करते हुए दिख रहे हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक आमिर खान यहां लगभग 45 दिन का शूटिंग शेड्यूल होगा और लद्दाख और कारगिल इलाके में कई एक्‍शन सीक्‍वेंस शूट किए जाएंगे। लुक की बात करें तो आमिर शर्ट, ब्लैक जींस और डेनिम जैकेट में दिख रहे हैं। सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए उन्होंने चेहरे पर मास्क लगा रखा है।

बता दें किआमिर खान कुछ समय पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद वे ब्रेक लेकर होम क्वारनटीन हो गए और फिल्म पर काम रुक गया था। हालांकि अब इस फिल्म की शूटिंग एक बार फिर से शुरु की जाएगी।

Bollywood Tadka

फिल्म की बात करें तो  ‘लाल सिंह चड्ढा’ 1994 में आई अमेरिकी फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ की रीमेक है। फिल्म ऑपरेशन ब्लू स्टार और बाबरी मस्जिद के विध्वंस पर भी आधारित होगी। फिल्म में आमिर खान के अपोजिट करीीना कपूर खान हैं।

Check Also

अप्रैल IMDB रेटिंग चार्ट:’​​​​​​​हैलो चार्ली’ से लेकर ‘अजीब दास्तांस’ तक, ये हैं अप्रैल में रिलीज हुईं हाईएस्ट IMDB रेटिंग वाली फिल्में और सीरीज

कोरोना महामारी के चलते नेटफ्लिक्स, हॉटस्टार, अमेजन प्राइम जैसे सभी ओटीटी प्लेटफॉर्म ने मनोरंजन का ...