Home / मनोरंजन / कोरोना संक्रमित अक्षय कुमार अस्पताल में भर्ती

कोरोना संक्रमित अक्षय कुमार अस्पताल में भर्ती

फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने रविवार को सोशल मीडिया के जरिये अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी फैंस को दी थी। वहीं अब रिपोर्ट्स के अनुसार रविवार की शाम को अक्षय की तबियत बिगड़ने के बाद उन्हें मुंबई के पवई इलाके में डॉ. एच. एल. हीरानंदानी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

खुद अभिनेता अक्षय कुमार ने भी अपने अस्पताल में भर्ती होने की खबर की पुष्टि है। अक्षय कुमार ने सोमवार को सोशल मीडिया पर ट्वीट कर लिखा-”आप सभी का दुआओं के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया, आपकी दुआएं असर भी दिखा रही हैं। मैं ठीक हूं, लेकिन एहतियाती कदम उठाते हुए और मेडिकल एडवाइस के चलते मैं अस्पताल में भर्ती हो गया हूं। उम्मीद करता हूं कि जल्द दी घर लौटूंगा। ध्यान रखें।”

रविवार को अभिनेता के कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आने के बाद से फैंस लगातार उनके जल्द से जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं। उल्लेखनीय है कोरोना संक्रमित होने से पहले अभिनेता अपनी आगामी फिल्म ‘रामसेतु’ की शूटिंग में व्यस्त थे। अभिनेता के कोरोना संक्रमित होने के बाद से सेट के सभी मेम्बर्स का कोरोना टेस्ट किया जा रहा है।

गौरतलब है पिछले कुछ समय से देश में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़ रही है और ये मामले सबसे ज्यादा महाराष्ट्र में बढ़ रहे हैं। वहीं इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में भी इसकी मार तेजी से पड़नी शुरू हो गई है।

Check Also

हॉलीवुड में निधन:’हैरी पॉटर’ की एक्ट्रेस हेलेन मेकक्रोरी का 52 साल की उम्र में कैंसर से निधन, अनुष्का-विक्की समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स ने शोक जताया

हॉलीवुड की पॉपुलर फिल्म ‘हैरी पॉटर’ सीरीज की एक्ट्रेस हेलेन मेकक्रोरी का 52 साल की ...