Home / मनोरंजन / कोरोना संकट में मददगार:अजय देवगन ने शिवाजी पार्क में 20 बेड का आईसीयू बनाने में हैल्प की, कोरोना मरीजों का होगा इलाज

कोरोना संकट में मददगार:अजय देवगन ने शिवाजी पार्क में 20 बेड का आईसीयू बनाने में हैल्प की, कोरोना मरीजों का होगा इलाज

मौजूदा महामारी के दौर को देखते हुए अजय देवगन एक बार फिर मदद के लिए आगे आए हैं। महाराष्ट्र में संक्रमण के बढ़ते ग्राफ और कम पड़ते संसाधनों के बीच अजय ने मुंबई के शिवाजी पार्क में अपनी ओर से 20 बेड के आईसीयू की व्यवस्था की है। ताकि कोरोना मरीजों का इलाज हो सके।

एक करोड़ का दिया डोनेशन
रिपोर्ट्स के मुताबिक अजय ने बीएमसी को करीब 1 करोड़ की राशि डोनेट की है ताकि यह 20 बेड का इमरजेंसी हॉस्पिटल तैयार हो सके। इसके पहले अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने भी 100 ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर मंगवाए हैं। अक्षय के अलावा भूमि, प्रियंका चोपड़ा, कटरीना कैफ, विकी कौशल और आलिया भट्‌ट भी कोविड वॉरियर्स की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ा चुके हैं।

अजय के पास हैं कई प्रोजेक्ट्स
बात अगर अजय के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की करें तो वे संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी, राजामौली की RRR, भुज द प्राइड ऑफ इंडिया और अमित शर्मा की मैदान में भी नजर आएंगे। वहीं वे मेडे से डायरेक्शन में भी कदम रख रहे हैं। इसके अलावा वे रूद्र से डिजीटल प्लेटफॉर्म पर भी डेब्यू कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं…

Check Also

हैप्पी मदर्स डे:अमृता सिंह से लेकर करिश्मा कपूर तक, सिंगल मदर बनकर इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने की अपने बच्चों की परवरिश

बॉलीवुड में जितनी भी सेलिब्रिटीज सिंगल मदर हैं, वो वाकई में बाकी सभी महिलाओं के ...