Home / मनोरंजन / कोरोना संकट के बीच सोनाक्षी ने की एक-दूसरे की मदद करने की अपील, बोलीं ‘हम मिलकर इस बीमारी से लड़ेंगे और एक दिन जरूर जीतेंगे’

कोरोना संकट के बीच सोनाक्षी ने की एक-दूसरे की मदद करने की अपील, बोलीं ‘हम मिलकर इस बीमारी से लड़ेंगे और एक दिन जरूर जीतेंगे’

कोरोना महामारी के कहर के बीच बॉलीवुड सितारे मदद के हाथ बढ़ा रहे हैं। अब तक कई स्टार्स कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए आगे आ चुके हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा में इस संकट के समय में लोगों से एक-दूसरे की मदद करने की अपील कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

सोनाक्षी सिन्हा अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह कह रही हैं, ‘‘हमारे देश को कोरोना की दूसरी लहर ने बुरी तरह से प्रभावित किया है और मेरी संवेदनाएं उन सभी लोगों के साथ हैं। जिन्होंने अपने आस-पास या परिजनों को खोया है। हमे हर रोज कुछ ऐसी तस्वीरें देखने को मिलती हैं, जिसमें लोगों को ऑक्सीजन सिलेंडर, मेडिकल सुविधाएं और दवाइयां नहीं मिल पाती हैं। लेकिन मुझे उम्मीद है कि ये बुरा वक्त को भी संभाला जा सकता है। हम सब साथ हैं।”

उन्होंने आगे कहा, ‘हम सब मिलकर इस बीमारी से लड़ेंगे और एक दिन जीतेंगे।” इसके साथ ही सोनाक्षी ने कोरोना मरीज के लिए काम कर रहे एनजीओं को भी आर्थिक मदद देने मांग की और कहा कि कोई भी राशि छोटी या बड़ी नहीं होती। अपने आस-पास लोगों की मदद करें। सभी सुरक्षित रहें और सभी मास्क पहने। 

Bollywood Tadka

Check Also

शिल्पा शेट्टी के परिवार पर कोरोना की आंचः नन्ही समीशा-बेटे वियान संग पति, मां और सास-ससुर हुए कोविड पॉजिटिव

देश में बढ़ते कोरोना मामलों के बीच अब मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के परिवार पर ...