Home / मनोरंजन / कोरोना वायरस पर बोली RAKHI SAWANT, कहा- मेरे शरीर में यीशु पवित्र खून है मुझे नहीं होगी महामारी

कोरोना वायरस पर बोली RAKHI SAWANT, कहा- मेरे शरीर में यीशु पवित्र खून है मुझे नहीं होगी महामारी

बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस फेम राखी सावंत (Rakhi Sawant) को यूं ही ड्रामा क्वीन नहीं कहा जाता। हर रोज किसी न किसी ड्रामे के चलते सुर्खियों में बनीं रहती हैं । बीते दिनों जहां राखी पीपीई किट पहनकर मुंबई की सड़कों पर सब्जियां खरीदती नजर आई थी । वहीं अब राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने दावा किया है कि वो कोरोना वायरस की चपेट में नहीं आ सकती हैं। इस दावे के पीछे उन्होंने वजह भी बताई है। जो लोगों को काफी हैरान भी कर रही है । दरअसल अक्सर पैपराजी के कैमरे में कैद होने वाली राखी सावंत बुधवार को एक कॉफी शॉप के पास स्पॉट हुईं जहां उन्होंने दावा किया कि उन्हें कोरोना नहीं हो सकता है । उन्होंने कहा, ‘मुझे कोरोना नहीं हो सकता, मुझे कभी नहीं होगा क्योंकि मेरे शरीर में मेरे यीशु का पवित्र लहू है । मुझे और मेरे परिवार को कोरोना नहीं हो सकता ‘।

इस बीच राखी ने देश में वैक्सीन की शॉर्टेज पर चिंता जताते हुए अपने हिस्से की वैक्सीन जरूरतमंद को लगाने की अपील की। बता दें हाल ही में राखी सावंत की मां का कैंसर का ट्रीटमेंट हुआ है। इस कैंसर ट्रीटमेंट के लिए सलमान खान और सोहेल खान ने राखी की पूरी-पूरी मदद की।

बता दें बिग बॉस के घर में एंटरटेनर नंबर 1 बनी राखी सावंत अपने अंदाज़ से लगातार चर्चा में बनी रहती हैं। शो में उन्हें काफी प्यार मिला । शो के बाद भी वो दर्शकों को सोशल मीडिया के जरिये लगातार एंटरटेन करती रहती हैं। आपको बता दें राखी सावंत का असली नाम नीरू भेदा है, लेकिन बॉलीवुड में उन्होंने राखी सावंत के नाम से डेब्यू किया था। उनकी पहली फिल्म 1997 में आई थी, जिसका नाम था ‘अग्निचक्र’ । इसके बाद उन्होंने फिल्मों में छोटे-मोटे रोल किए और कुछ आइटम सॉन्ग में भी नजर आईं ।

Check Also

अर्शी का स्वयंवर:अर्शी खान ने ‘स्वयंवर’ में राइट लाइफ पार्टनर ढूंढने में मांगी सलमान खान की मदद

‘बिग बॉस-14’ फेम अर्शी खान जल्द ही अपना स्वयंवर रचाने वाली हैं। उनकी माने तो ...