Home / मनोरंजन / कोरोना वायरस के दौरान तमन्ना को सताने लगा था मौत का डर, बोलीं-उस वक्त समझ आई जिंदगी की कीमत

कोरोना वायरस के दौरान तमन्ना को सताने लगा था मौत का डर, बोलीं-उस वक्त समझ आई जिंदगी की कीमत

अब तक कोरोना वायरस की चपेट की कई बॉलीवुड स्टार्स आ चुके हैं। हालांकि उन्होंने इस वैश्विक महामारी को हरा भी दिया है। वहीं अब हाल ही में एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने अपने कोरोना एक्सपीरियंस को फैंस के साथ शेयर किया है। उन्होंने बताया कि कोरोना से जुझते हुए वो किस दर्द से गुजरी थी।

Bollywood Tadka

हाल ही में तमन्ना ने एक तेलुगु वेब सीरीज के प्रमोशन के दौरान खुलासा किया कि जब वह कोरोना से लड़ाई लड़ रही थीं तो वो अपनी जिंदगी को लेकर काफी डर गई थीं। मुझे मौत का डर सता रहा था। मेरे अंदर गंभीर लक्षण थे। मुझे पता था कि ऐसे लक्षणों वाले दूसरे मरीज इलाज के दौरान ही जंग हार चुके थे। लेकिन डॉक्टरों ने वास्तव में मुझे बचा लिया और मुझे धन्यवाद देना चाहिए। माता-पिता भी मेरे साथ सपोर्ट में खड़े रहे। इस दौरान मुझे यह एहसास हुआ कि वास्तव में जीवन कितना महत्वपूर्ण है।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस ने आगे कहा,  इलाज के दौरान काफी दवाईयां लेने के कारण मैं भारी दिखने लगी थी। कई लोग हैं जिन्होंने मेरी एक तस्वीर पर कमेंट करते हुए मुझे मोटा कहा। उस वक्त मुझे पता चला कि लोग किसी की मुसीबत को नहीं देख पाते कि वो किस दौर से गुजर रहा है। लोग सिर्फ किसी की खामियों ही देखते हैं। तमन्ना कहती हैं कि कोरोना को हराने के बाद वह अब अपनी जिंदगी से प्यार करने लगी है।

Bollywood Tadka

बता दें तमन्ना भाटिया अक्टूबर के महीने कोरोना वायरस का शिकार हुईं थी। कोरोना पॉजिटिव होने के तुरंत बाद ही एक्ट्रेस ने खुद को एक अस्पताल में शिफ्ट कर लिया था। डॉक्टर की देख-रेख और अच्छे इलाज के चलते एक्ट्रेस जल्द ही स्वस्थ हो गईं।

Bollywood Tadka

वर्क फ्रंट पर तमन्ना की अपकमिंग फिल्म बोले चूड़ियां है। फिल्म में तमन्ना पहली बार एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी संग काम करने जा रही हैं। फिल्म को अगले साल रिलीज किया जा सकता है।

Check Also

रश्मि देसाई न कराया बोल्ड फोटोशूट, व्हाइट आउट फिट में दिखा ग्लैमरस अंदाज

नई दिल्ली। टीवी सीरियल रावण से अभिनय की दुनिया में कदम रखने वाली रश्मि देसाई (Rashmi ...