Home / मनोरंजन / कोरोना महामारी के बीच नुसरत भरुचा ने शेयर किया भावुक पोस्ट

कोरोना महामारी के बीच नुसरत भरुचा ने शेयर किया भावुक पोस्ट

देश में बढ़ते कोरोना महामारी के बीच हर तरफ भय और अफरा तफरी का माहौल बना हुआ है।अस्पताओं में कही ऑक्सीजन तो कहीं बेड की कमी और कहीं अपनों को खोने का डर लोगों की आँखों में साफ़ देखा जा सकता है। इन सब के बीच देश में कई ऐसी बड़ी हस्तियां हैं, जो इस संकट की घड़ी में देश और देश के जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए अपना सहयोग दे रही हैं। वहीं इन सब के बीच देश की मौजूदा परिस्तिथि को देखते हुए अभिनेत्री नुसरत भरुचा ने ट्विटर पर एक भावुक पोस्ट शेयर किया है, उन्होंने लिखा-‘हर दिन के गुजरने के साथ-साथ किसी ना किसी के गुजरने की सूचना मिलती है… परिवार टूट जाते हैं… साथ ही जीवन नष्ट हो गए हैं।

हमारे आसपास हो रही चीजों से गहरा दु:ख होता है। जब हम कहते है कि घर में सुरक्षित रहें। लेकिन मेरा घर सिर्फ ये 4 दीवारी नहीं है, मेरा घर मेरा देश है और इस वक्त मेरे देश के लोग सुरक्षित नहीं हैं। मुझे नहीं लगता कि हम में से कोई भी उन नतीजों की गहराई को महसूस कर सकता है, जिसका पालन करना अभी बाकी है… सच में हम नहीं जानते की भविष्य में हम किस दुनिया में होंगे.. अगर ये वही है तो हम इसमें अभी मौजूद हैं।’

नुसरत की इस पोस्ट पर फैंस जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। नुसरत के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस के साथ फिल्म ‘राम सेतु’ में नजर आने वाली हैं।  इसके अलावा वह  फिल्म ‘चोरी’ , ‘जनहित में जारी’ और  ‘हुड़दंग’ में अभिनय करती नजर आयेंगी।

Check Also

अर्शी का स्वयंवर:अर्शी खान ने ‘स्वयंवर’ में राइट लाइफ पार्टनर ढूंढने में मांगी सलमान खान की मदद

‘बिग बॉस-14’ फेम अर्शी खान जल्द ही अपना स्वयंवर रचाने वाली हैं। उनकी माने तो ...