Home / मनोरंजन / कोरोना पीड़ितों की मदद में जुटे सलमान खान के फैंस, तारीफ में बोले भाईजान ‘ऐसे फैन क्लब पाकर बहुत अच्छा लगा’

कोरोना पीड़ितों की मदद में जुटे सलमान खान के फैंस, तारीफ में बोले भाईजान ‘ऐसे फैन क्लब पाकर बहुत अच्छा लगा’

देश में कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच जब लोग बुरी तरह से प्रभावित हो रहे हैं तो ऐसे में सेलिब्रेटीज बढ़चढ़ कर पीड़ितो की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। इसी बीच सलमान खान के फैंस भी अब कोरोना से प्रभावित लोगों की मदद में जुट गए हैं और इस पर सलमान ने काफी खुशी जताई है।

 

Bollywood Tadka

सलमान खान के फैंस की दुनिया भर में कोई कमी नहीं है। सोशल मीडिया पर उनके सैकड़ों फैन क्लब हैं। उन्ही फैन क्लबों में से एक फैन क्लब कोरोना पीड़ितो को ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध कराने का काम कर रहा है। यह फैन क्लब पिछले कुछ हफ्तों से देश के अलग-अलग शहरों में यह काम कर रहा है। जब सलमान को इस खबर के बारे में पता चला तो उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी तारीफ की।

एक्टर ने ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, ‘ऐसे फैन क्लब पाकर बहुत अच्छा लगता है जो अच्छा काम अपने बलबूते पर कर रहे हैं…भगवान की कृपा बनी रहे।’

Bollywood Tadka

बता दें, बीते कई दिनों से सलमान खान भी कोरोना के दौर में जरूरतमंद लोगों के लिए खाने का इंतजाम, दिहाड़ी मजदूरों के लिए राशन का इंतजाम और अपने फार्म हाउस के आसपास के गांव में खाने का सामान भेजकर लोगों की मदद कर रहे हैं।

Check Also

बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं JUHI CHAWLA की बेटी JAHNAVI MEHTA, IPL की वजह से आई थीं सुर्ख़ियों में !

बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला 80 और 90 के दशक की फेमस अदाकारा रही हैं। जूही ...