Home / मनोरंजन / कोरोना ने किया RUBINA DILAIK को पति अभिनव शुक्ला से दूर, पॉजिटिव निकलने पर शिमला में हुईं आइसोलेट

कोरोना ने किया RUBINA DILAIK को पति अभिनव शुक्ला से दूर, पॉजिटिव निकलने पर शिमला में हुईं आइसोलेट

कोरोना वायरस (Corona Virus) की दूसरी लहर ने देश भर में कोहराम मचाया हुआ है। आम लोगों से लेकर बॉलीवुड और टीवी सितारे कोरोना का शिकार हो रहे हैं। बीते दिन 1 मई को टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) भी कोरोना (Covid 19 Positive)  की चपेट में आई है। रुबीना ने अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर दी थी। इसी बीच अब रुबीना ने बताया है कि वो होम क्वारंटाइन हैं और अपने होम टाउन शिमला (Shimla) में आ गई हैं।

दरअसल हाल ही में एक न्यूज़ चैनल से बातचीत करते हुए रुबीना ने बताया कि कोरोना होने के बाद वो होम आइसोलेट हैं और अपने होम टाउन शिमला में हैं।   शिमला में मेरे परिवार वाले हैं जो मेरा ध्यान रख रहे हैं। यहां मैं एक अलग कमरे में हूं जहां मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। इस फ्लोर पर कोई नहीं है जो मेरे आस पास भी आये।

रुबीना ने आगे बताया कि उनके पति अभिनव शुक्ला मुंबई में हैं। कोरोना के चलते वो दोनों अलग -अलग है। रुबीना ने कहा कि कल तक वो मेरे साथ थे लेकिन अलग -अलग कमरे में। क्योंकि पिछले 3 -4 दिनों से मुझे लक्षण दिख रहे थे। हमे लगा ही था कि मुझे कोरोना ही है और  जब मैंने टेस्ट कराया तो मैं पॉजिटिव निकली। काम के चलते अभिनव को मुंबई वापस जाना था इसलिए वो निकल गए, लेकिन मुंबई जाने तक उन्हें मेरी रिपोर्ट्स के बारे में नहीं पता था।

आगे रुबीना बताती हैं कि जब वो मुंबई में लैंड हुये तो मैंने उन्हें अपनी रिपोर्ट के बारे में बताया। फ़िलहाल अभी वो मुंबई में  मुझसे दूर हैं। रुबीना ने कहा, “मैं बस यही कहना चाहती हूं कि मैं बहुत जल्द ठीक होकर वापस अपने फैन्स को एंटरटेन करने आउंगी।

बता दें कि बिग बॉस 14 जीतने के बाद रुबीना लगातार शूट में बिजी हैं। पहले वो बिग बॉस 13 फेम पारस छाबरा के साथ म्यूजिक वीडियो में नजर आई उसके बाद उन्होंने नेहा कक्कड़ के म्यूजिक एल्बम में अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ भी परफॉर्म किया। इन दिनों वो अपने फेमस शो शक्ति अस्तित्व के एहसास की में नजर आ रही हैं। अब रुबीना के कोरोना पॉजिटिव मिलने से शो की शूटिंग पर भी असर पड़ना तय माना जा रहा है।

Check Also

द फैमिली मैन 2:19 मई को रिलीज होगा मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज का ट्रेलर, रिलीज डेट भी आई सामने

एक्टर मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ आखिरकार रिलीज हो रही है। ...