Home / मनोरंजन / कोरोना को लेकर भारत को बदनाम करने वालों पर भड़की कंगना, बोलीं- ये कौन होते हैं हमें बताने वाले कि देश कैसे चलाना है?

कोरोना को लेकर भारत को बदनाम करने वालों पर भड़की कंगना, बोलीं- ये कौन होते हैं हमें बताने वाले कि देश कैसे चलाना है?

एक्ट्रेस कंगना रनौत देश-दुनिया की खबरों को लेरक काफी एक्टिव रहती हैं और देश के नाजुक मुद्दों पर अपनी आवाज उठाती रहती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर कर कोरोना वायरस के बीच भारत देश को बदनाम करने पर अपना गुस्सा जाहिर किया है और सरकार की आलोचना करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए गुहार भी लगाई है। अब उनका ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka

वीडियो में कंगना कह रही हैं- नमस्कार दोस्तो, कोरोना के अलावा और भी ऐसी बहुत सारी चीजें है जो देश को डिस्टर्ब करना चाहती हैं। मैं आपको बताना चाहती हूं, कभी देखा जब भारत में कभी कोई आपदा आती है तो एक इंटरनेशनली ऐसी मुहिम चलती है। सारे देश एक साथ हो जाते हैं और भारत को ऐसे दिखाया जाता है जैसे तुम लोग अभी-अभी बंदर से इंसान बने हो। वे ऐसा व्यवहार करते हैं जैसे कुछ गोरे लोग आते हैं और आपको अपना गुलाम बनाते हैं, आपको बताते हैं कि क्या करना है, कैसे व्यवहार करना है, खाना है, आपको बताएं कि लोकतंत्र क्या है। , जिसे चुनने के लिए, आपके पास सही करने के लिए समझ नहीं है। इसलिए हम आपको बताएंगे कि क्या करना है, “उसने अपने वीडियो में कहा।

वीडियो में कंगना ने कुछ पत्रकारों पर भी निशाना साधा है और उन्हें बुद्धिजीवी बताते हुए कहा कि यही बुद्धिजीवी हैं, जो अपने-अपने चैनल्स के माध्यम से इंटरनेशनल लेवल पर भारत की छवि गिराने का सोर्स बनते हैं।

Bollywood Tadka

भारत की आलोचना करने वाले देशों पर भड़कते हुए एक्ट्रेस ने कहा, “ये देश, वुहान में पैदा हुए वायरस को लेकर इनकी औकात नहीं है कि उसे कम्युनिस्ट वायरस कह सकें। ये हमें बताते हैं कि हमें अपना देश कैसे चलाना चाहिए? कौन होते हैं ये? फर्स्ट वेव में अमेरिका की कितनी ज्यादा पापुलेशन वाइप आउट हो गई। इटली में क्या हुआ? सबने देखा।”

Bollywood Tadka

आखिर में एक्ट्रेस ने कहा, “सेकंड वेव में अभी भी इंग्लैंड जूझ रहा है। हम भी जूझ रहे हैं। इसमें कोई संदेह नहीं। लेकिन उनके क्या किसी नेता का नाम उछला? उनकी डेमोक्रेसी का नाम उछला? हमें बताने वाले तुम कौन होते हो? हम जूझेंगे और हम जूझ रहे हैं। लेकिन भारत सरकार को इन सब उपद्रवियों का कोई न कोई इलाज ढूंढना चाहिए। ताकि ये देश को बदनाम न करें। जय हिंद।
कंगना का ये वीडियो इंटरनेट पर खूब देखा जा रहा है और यूजर्स इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Check Also

बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं JUHI CHAWLA की बेटी JAHNAVI MEHTA, IPL की वजह से आई थीं सुर्ख़ियों में !

बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला 80 और 90 के दशक की फेमस अदाकारा रही हैं। जूही ...