Home / मनोरंजन / कोरोना के चलते टली फरहान अख्तर की फिल्म ‘तूफान’ की रिलीज डेट, एक्टर बोले- अभी हमारा ध्यान महामारी पर है

कोरोना के चलते टली फरहान अख्तर की फिल्म ‘तूफान’ की रिलीज डेट, एक्टर बोले- अभी हमारा ध्यान महामारी पर है

मुंबई. एक्टर फरहान अख्तर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तूफान’ को लेकर चर्चा में बने हुए थे। फिल्म अमेजॉन प्राइम पर 21 मई को रिलीज होने वाली थी। फिल्म की रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया है। कोरोना के बढते केसों को देखकर मेकर्स ने ये फैसला लिया है। अभी फिल्म की नई डेट का ऐलान नहीं किया है। फरहान अख्तर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फिल्म की रिलीज डेट पोस्टपोन होने की जानकारी दी है।

Bollywood Tadka
फरहान ने लिखा- ‘भारत की स्थिति बेहद दर्दनीय है। हम ऐसी स्थिति में सभी के लिए प्रार्थना करते हैं और कोरोना महामारी के प्रभावित लोगों के लिए अपने विचार व्यक्त करते हैं। स्थिति को गंभीरता को देखते हुए हमारा ध्यान पूरी तरह से महामारी में हमारे कर्मचारी और उनके परिवार की मदद करने पर है। इसलिए, हमने स्थिति में सुधार होने तक अपनी फिल्म तूफान की रिलीज को पोस्टपोन करने का फैसला लिया है।’

Bollywood Tadka
फरहान ने आगे लिखा- ‘हम उचित समय में नई रिलीज डेट के बारे में जानकारी रखेंगे। प्लीज कोविड गाइडलाइंस का पालन करना जारी रखें। इसके अलावा अपना नाम रजिस्टर करवाएं और अपनी बारी आने पर वैक्सीन लगवाएं। तूफान की ओर से आपको घर पर रहने की अपील करते हैं।’ फैंस इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें फिल्म ‘तूफान’ में फरहान अख्तर के अलावा मृणाल ठाकुर, परेश रावल, सुप्रिया पाठक और हुसैन दलाल महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने फिल्म को डायरेक्ट किया है। राकेश ओमप्रकाश मेहरा और फरहान अख्तर दूसरी बार साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले दोनों ने फिल्म ‘भाग मिल्खा भाग’ में काम किया था।

Check Also

कियारा आडवाणी से लेकर सुष्मिता सेन इस अंदाज में विश किया मदर्स डे, शेयर की मां संग प्यारी तस्वीरें

9 मई यानि आज हर जगह मदर्स डे मनाया जा रहा है। इस मौके पर ...