Home / मनोरंजन / कोरोना के खिलाफ लड़ाई पर मसीहा:सोनू सूद बोले-हमें लोगों की मदद की पेशकश करने के लिए कई सिलेब्रिटीज और प्रभावशाली व्यक्तियों की जरूरत

कोरोना के खिलाफ लड़ाई पर मसीहा:सोनू सूद बोले-हमें लोगों की मदद की पेशकश करने के लिए कई सिलेब्रिटीज और प्रभावशाली व्यक्तियों की जरूरत

कोरोना का काल में कई तरह से जरूरतमंदों की मदद कर एक्टर सोनू सूद लोगों के लिए मसीहा बन गए हैं। उनके नेक काम अभी भी लगातार जारी हैं। कोरोना की दूसरी लहर में भी वे लोगों के लिए हॉस्पिटल बेड्स, इंजेक्शन, मेडिसिन और ऑक्सिजन का इंतजाम कर इस मुश्किल समय में उनकी मदद कर रहे हैं। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा है कि कोरोना से इस लड़ाई में हमारा साथ देने के लिए कई सिलेब्रिटीज और प्रभावशाली व्यक्तियों को आगे आकर लोगों की मदद करने की पेशकश करनी चाहिए।

मदद करने के इच्छुक लोगों को साथ लाने का प्रयास जारी
सोनू सूद ने कहा, ” 24×7 में फोन पर हूं और इस महामारी की व्यापकता का सामना करने की कोशिश कर रहा हूं। जरूरतमंद लोगों को हॉस्पिटल बेड्स, इंजेक्शन, मेडिसिन और ऑक्सिजन का इंतजाम कराने की कोशिश भी की जा रही है। मुझे पता है कि देश भर के लोग परेशान हैं और अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए सही चैनल खोजने की कोशिश कर रहे हैं। जरूरतमंदों को सहायता प्रदान करने के लिए हम मदद करने के इच्छुक लोगों को साथ लाने में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं।”

हर रोज बढ़ रही है हमारी कोविड वॉरियर्स आर्मी
सोनू सूद ने आगे कहा, “हमारी कोविड वॉरियर्स आर्मी हर रोज बढ़ रही है। ऐसा हमारी टॉप 25-30 टेक्नीशियन की टीम के कारण हो पाया है। हमने एक सपोर्ट सिस्टम बनाया है। जिसके तहत हर राज्य में हम प्लाज्मा, इंजेक्शन, ऑक्सीजन और लोगों की अन्य जरूरतों को देख रहे हैं और उन्हें पूरा करने की कोशिश भी कर रहे हैं।”

हम पहले मदद की पेशकश करने वाले सोर्स की पुष्टि करते हैं
अभूतपूर्व संकट के इस समय में सहायता प्रदान करने वाले पूरी तरह से प्रमाणित हैं। सोनू ने कहा, “यह मदद के लिए हमारे पास आ रहे लगातार कॉल के बारे में नहीं है। हम पहले मदद की पेशकश करने वाले सोर्स की पुष्टि करते हैं। अगर पटना और भटिंडा से कोई व्यक्ति हॉस्पिटल बेड या वेंटिलेटर के लिए कॉल करता है, तो हम तुरंत उन्हें सही स्रोत से कनेक्ट करते हैं, जो बहुत आवश्यक है। यह एक बहुत ही ऑथेंटिक हाइली प्रोफेशनल प्लेटफॉर्म है।”

24×7 मदद करने के प्रयास से गुरमीत ​​​​​​​जैसे अन्य लोगों को भी प्रेरणा मिली​​​​​​​
सोनू को खुशी है कि उनके 24×7 मदद करने के प्रयास से गुरमीत चौधरी जैसे अन्य लोगों को भी प्रेरणा मिली है। उन्होंने कहा, “वास्तव में कोरोना से इस लड़ाई में हमारा साथ देने के लिए हमें ज्यादा से ज्यादा सिलेब्रिटीज और प्रभावशाली व्यक्तियों की आवश्यकता है। उम्मीद करता हूं कि वे आगे आकर लोगों की मदद करने की पेशकश करेंगे।”

हमारी पहल है कि हम जरूरतमंदों और सहायकों का एक समुदाय बनाएं
सोनू सूद ने कहा, “जरूरतमंदों की मदद करने का सबसे अच्छा हिस्सा यह है कि जितना अधिक आप इसे करते हैं, उतना ही आपको आगे भी करते रहना है। जरूरत बढ़ती है और इसी तरह मदद के लिए आगे आने वाले लोगों की संख्या भी बढ़ जाती है। हमारी पहल है कि हम जरूरतमंदों और सहायकों का एक समुदाय बनाएं, जो सेल्फ सफिशिएंट हो। हमारे टेक्निकल, सप्लायर्स वेंडर्स सभी एक जगह हैं। हम जरूरतमंदों और सपोर्ट प्रोवाइडर्स की एक बढ़ती हुई एक कम्युनिटी हैं।”

खबरें और भी हैं…

Check Also

द फैमिली मैन 2:19 मई को रिलीज होगा मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज का ट्रेलर, रिलीज डेट भी आई सामने

एक्टर मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ आखिरकार रिलीज हो रही है। ...