Home / मनोरंजन / कोरोना के आगे बेबस हुए सोनू सूद, गर्माते हुए बोले- इलाज की कमी से मर रहे लोग, किस देश में रह रहे हैं हम ?

कोरोना के आगे बेबस हुए सोनू सूद, गर्माते हुए बोले- इलाज की कमी से मर रहे लोग, किस देश में रह रहे हैं हम ?

देश इन दिनों कोरोना वायरस की दूसरी लहर से जूझ रहा है। इस संकट के समय में लोगों के मसीहा सोनू सूद बढ़चढ़ कर लोगों की मदद कर रहे हैं। लेकिन इस महामारी के दौर में जो देश का हाल है, उसके सामने कभी-कभी सोनू सूद भी बेबस हो जाते हैं। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्टर ने कोरोना के इस मंजर पर अपनी भड़ास निकाली है।

Bollywood Tadka

सोनू ने बरखा दत्त को दिए इंटरव्यू में कहा कि राजधानी में ऑक्सीजन की कमी है, अस्पताल बेड्स की कमी है और अपने प्रियजनों को खोने का बाद लोग मानसिक आघात से गुजर रहे हैं। ये वायरस की वजह से नहीं बल्कि उपचार में देरी की वजह से हो रहा है। उन्होंने कहा कि ये सोचकर उनका दिल टूट रहा है आर्थिक और सोशल रिसोर्सेज की कमी की वजह से कम सहुलत वालों को कुछ भी नहीं मिल पा रहा।

Bollywood Tadka

एक्टर ने आगे कहा किमेरे पैरेंट्स अब नहीं रहे और कई बार में सोचता हूं कि थैंक गॉड की वो अब नहीं है क्योंकि सोचिए वे हेल्पलेस होते और मैं उनके लिए भागदौड़ कर रहा होता।आप को एक असफल इंसान की तरह फील होता अगर आप अपने प्रियजनों के लिए ऑक्सीजन मुहैया नहीं करवा पाते। आपको लगता कि मैंने जिंदगी में क्या हासिल किया है। मुझे दिल्ली से ऐसे लोगों के कॉल आ रहे हैं। जो बड़े घरों में रह रहे और कहते हैं कि प्लीज हमें एक बेड दिलवा दो।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं सोनू ने आगे कहा कि जिनके पास कोई संसाधन नहीं, उनका क्या होगा।उनकी देखभाल कौन करेगा? इससे बुरा कुछ नहीं हो सकता। कम से कम ऑक्सीजन मेरा अधिकार है। एक अस्पताल मेरा अधिकार है। अगर हम कहें कि एक लाख लोग मारे गए हैं, तो कल्पना करें कि अगर हमारे पास एक लाख और बिस्तर होते, तो ये लोग बच जाते, जो लोग मर चुके हैं, वे मरने के लायक नहीं हैं। वे मर रहे हैं क्योंकि उन्हें सही समय पर इलाज नहीं मिल रहा है, किस देश में रह रहे हैं हम लोग?

Check Also

मां को बेहद मिस कर रही हैं शहनाज गिल, मदर्स डे पर शेयर किया खास मैसेज

मदर्स डे के मौके पर हर कोई अपनी मां पर प्यार लुटा रहा है। सभी ...