Home / मनोरंजन / कोरोना का सितम:एक साल से धर्मेंद्र से नहीं मिलीं हेमा मालिनी, बोलीं-  अभी हमें साथ वक्त बिताने की बजाय उनकी सेहत के बारे में सोचना होगा

कोरोना का सितम:एक साल से धर्मेंद्र से नहीं मिलीं हेमा मालिनी, बोलीं-  अभी हमें साथ वक्त बिताने की बजाय उनकी सेहत के बारे में सोचना होगा

हेमा मालिनी की मानें तो कोरोना महामारी के चलते धर्मेंद्र से मिले उन्हें एक साल से ज्यादा का वक्त बीत चुका है। उन्होंने एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट से बातचीत में इस बात का खुलासा किया। दरअसल, 2020 में भारत में कोरोना की पहली लहर आने के तुरंत बाद से ही 85 साल के धर्मेंद्र मुंबई से दूर लोनावला स्थित अपने फार्महाउस पर रह रहे हैं। जबकि 72 साल की हेमा मुंबई स्थित घर में रह रही हैं।

अभी हमें उनकी सेहत के बारे में सोचना होगा: हेमा
स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, हेमा ने कहा, “उनकी सेहत के लिए यही सही है। अभी हमें साथ वक्त बिताने की बजाय उनकी सेहत के बारे में सोचना होगा। हम 100 सालों के सबसे बुरे संकट से गुजर रहे हैं। अगर हमें मानव सभ्यता को बचाना है तो स्ट्रॉन्ग रहना होगा। फिर चाहे कुछ भी त्याग क्यों न करना पड़े।”

पिछले महीने वैक्सीन का पहला डोज ले चुके धर्मेंद्र
धर्मेंद्र ने 19 मार्च को कोरोना वैक्सीन का पहला डोज लिया था। उन्होंने इसकी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी और लिखा था, “मैं यह दिखावे के लिए नहीं, बल्कि आप सबको प्रेरित करने के लिए कर रहा हूं। दोस्तों अपना ध्यान रखें।” बाद में अप्रैल के पहले सप्ताह में एक न्यूज वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने कहा था कि उन्हें वैक्सीन का कोई भी साइड इफेक्ट नहीं हुआ। यहां तक कि बुखार तक नहीं आया। उन्होंने कहा था, “मैं चाहता हूं कि सभी को यह पता चले कि वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित है। इसलिए आशंकाओं को किनारे रख जल्द से जल्द वैक्सीन लगवा लें।”

सेहत का ख्याल कर ‘अपने 2’ की शूटिंग भी टाली
डायरेक्टर अनिल शर्मा ने पिछले साल धर्मेंद्र, उनके बेटे सनी, बॉबी देओल और पोते करण को लेकर सुपरहिट फिल्म ‘अपने’ के सीक्वल की घोषणा की थी। ‘अपने 2’ की शूटिंग अप्रैल में शुरू होनी थी। लेकिन कोरोना महामारी और धर्मेंद्र की उम्र को देखते हुए इसे टाल दिया गया। अनिल शर्मा ने एक बातचीत में कहा कि उनके लिए फिल्म से ज्यादा धर्मेंद्र की सेहत मायने रखती है। इसलिए अगर फिल्म लेट होती है, तो हो जाए। बताया जाता है कि अब इस फिल्म की शूटिंग जुलाई में लंदन में शुरू की जाएगी। उसके बाद 45 दिन का शेड्यूल मुंबई और पंजाब में होगा।

खबरें और भी हैं…

Check Also

कोरोना से जूझ रहे भारत की मदद के लिए आगे आया हॉलीवुड स्टार, प्रियंका चोपड़ा ने इस अंदाज में कहा ‘शुक्रिया’

कोरोना के भयंकर कहर से इस वक्त देश जूझ रहा है. कोरोना वायरस की इस ...