Home / मनोरंजन / कोरोना काल में SUSHANT SINGH RAJPUT के फैन्स कर रहें लोगों की मदद, एक्टर की बहन ने शेयर किया पोस्ट

कोरोना काल में SUSHANT SINGH RAJPUT के फैन्स कर रहें लोगों की मदद, एक्टर की बहन ने शेयर किया पोस्ट

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत  (Sushant Singh Rajput) के निधन (Death)को जून में एक साल पूरा हो जायेगा। सुशांत के निधन की खबर से पूरा देश सन्न रह गया था। सुशांत के फैन्स आज भी उन्हें याद करते हैं और इस बात का सबूत है सोशल मीडिया। यहां उनसे जुड़ी कई वीडियोज वायरल होती रहती हैं। इसी बीच अब सुशांत के फैन्स ( SSRians)  ने एक नई मुहीम शुरू की है जिसके तहत वो सुशांत के नाम पर कोरोना की दूसरी लहर में लोगों के लिए ऑक्सीजन और बेड मुहैया कराएंगे।

इस बात की जानकारी सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में दी है। श्वेता ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा – SSRians द्वारा एक महान पहल , कृपया हॉटलाइन नंबर पर कॉल करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें, जो भी COVID स्थिति के साथ मदद की जरूरत है । परमात्मा का आशीर्वाद हम पर होगा। इस खबर के तहत सुशांत के प्रशंसकों ने  हेल्पलाइन नंबर जारी किया, ताकि इस कोविड के काल में किसी को परेशानियां न हो। ऑक्सीजन और बेड्स मुहैया कराने की मदद का बेडा उन्होंने उठाया है ।

बता दें कि सुशांत की बहन श्वेता अक्सर उन्हें याद कर इमोशनल होती हैं और उनके लिए इंसाफ की मांग भी करती हैं। बीते दिनों ही उन्होंने सुशांत की कई तस्वीरों को शेयर किया था। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने इसे एक धुंधला अतीत बताया और सुशांत को अपने शब्दों में याद भी किया था।

गौरतलब हो कि  सुशांत सिंह राजपूत का शव 14 जून 2020 को उनके घर से मिला था। सुशांत के निधन के बाद ड्रग एंगल (Drug Angle) के सामने आने से कई राज सामने आये। सीबीआई, ईडी, एनसीबी की जांच लगातार जारी है। ‘सुशांत केस’ से जुड़े ड्रग्स मामले में एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती, शौविक चक्रवर्ती, सुशांत के मैनेजर, नौकर और कुछ ड्रग्स पैडलर को गिरफ्तार किया था। रिया चक्रवर्ती को तकरीबन एक महीना जेल की सलाखों के पीछे गुज़रना पड़ा था। इस मामले ने पिछले साल काफी सुर्खियां बटोरीं थीं और अभी भी तमाम बातें सामने आ रही हैं।

Check Also

कोरोना से जूझ रहे भारत की मदद के लिए आगे आया हॉलीवुड स्टार, प्रियंका चोपड़ा ने इस अंदाज में कहा ‘शुक्रिया’

कोरोना के भयंकर कहर से इस वक्त देश जूझ रहा है. कोरोना वायरस की इस ...