Home / मनोरंजन / कोरोना काल में मसीहा बनकर लोगों की मदद करने वाले सोनू सूद को यूजर ने बताया धोखेबाज, कंगना ने यूं किया रिएक्ट

कोरोना काल में मसीहा बनकर लोगों की मदद करने वाले सोनू सूद को यूजर ने बताया धोखेबाज, कंगना ने यूं किया रिएक्ट

देश इन दिनों कोरोना वायरस की दूसरी लहर का भयंकर प्रकोप देखने को मिल रहा है। लोग अस्पतालों में बेड, ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, इंजेक्शन की कमी से जूझ रहे हैं। ऐसे संकट के समय में एक्टर सोनू मसीहा बनकर हर संभव तरीके से लोगों की मदद कर रहे हैं। कई कई लोग ऐसे भी हैं जो उन्हें नेकी करते भी नहीं देख सकते और उनकी बुराई करने पर तुले हुए हैं। हाल ही में जब एक यूजर ने उन्हें ट्रोल किया तो एक्ट्रेस कंगना रनौत ने यूजर के कमेंट पर अपनी प्रतिक्रिया दी। अब सोनू सूद की ट्रोलिंग पर कंगना का ये रिएक्शन खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

Bollywood Tadka

दरअसल, एक ट्विटर यूजर ने सोनू सूद के एड पोस्टर को शेयर किया और लिखा-‘तुम उन लोगों के साथ धोखा कर रहे है, जिनके अपने मर रहे हैं। 10 लीटर के ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की कीमत एक लाख नहीं होती है और तुम पांच लीटर के लिए दो लाख कीमत ले रहे हो। आप इतनी धोखाधड़ी करके रात में कैसे सोते हैं। बीएमसी ने सही कहा कि आप एक सीरियल अपराधी हैं।’

यूजर के इस ट्वीट को लगभग ढाई हजार लोगों ने लाइक किया है, जबकि साढ़े सात सौ लोगों से अधिक ने रिट्वीट किया है। साथ ही कई यूजर्स ने कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया भी दी।

Bollywood Tadka

हालांकि बड़ी बात है कि सोनू सूद को ट्रोल करने वाले ट्वीट को लाइक करने वाले तमाम लोगों के बीच एक नाम कंगना रनौत भी का था।

Bollywood Tadka

हालांकि, सोनू सूद को ट्रोल करने वाले यूजर्स की एक्टर के फैंस ने खूब क्लास लगाई और कहा कि ऐसे समय में कोई सोनू के उपर आरोप कैसे लगा सकता है।

Bollywood Tadka

बता दें, हाल ही में ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने भी अपने पोस्ट में सोनू सूद की तारीफ की। उन्होंने लिखा- क्या आपने दूरदर्शी परोपकारी लोगों के बारे में सुना है? मेरा सहकर्मी सोनू सूद उनमें से एक ऐसा ही हैं ,जो यह सोचता है और आगे की योजना बनाता है।

Check Also

बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं JUHI CHAWLA की बेटी JAHNAVI MEHTA, IPL की वजह से आई थीं सुर्ख़ियों में !

बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला 80 और 90 के दशक की फेमस अदाकारा रही हैं। जूही ...