Home / मनोरंजन / कोरोना कहर के बीच भी काम करना चाहता है बॉलीवुड, FWICE ने CM ठाकरे से की लॉकडाउन न लगाने की अपील

कोरोना कहर के बीच भी काम करना चाहता है बॉलीवुड, FWICE ने CM ठाकरे से की लॉकडाउन न लगाने की अपील

देशभर में एक बार फिर कोरोना वायरस के बढ़ते आंकड़े डरा रहे हैं। आए दिन भारी संख्या में लोग कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। ऐसे में सरकार हर तरीके माहोल को संभालने की कोशिश कर रही हैं और कोरोना गाइडलाइन्स को फॉलो करने की लोगों से अपील कर रही हैं। देश में सबसे ज्यादा महाराष्ट्र के आंकड़े डरा रहे हैं। ऐसे में मुंबई में एक बार फिर लॉकडाउन लगाए जाने के कयास लगाए जा रहे हैं, जिससे लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिर से काम को लेकर खौफ सा बना हुआ है और लॉकडाउन नहीं लगाए जाने की अपील की जा रही है।

FWICE ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री को लेटर लिखकर कहा है कि पहले लॉकडाउन के घाटे से अभी तक फिल्म इंडस्ट्री उबर नहीं पाई है। अगर दूसरा लॉकडाउन होता है तो ऐसी स्थिति में हालात और बिगड़ जाएंगे। पूरे एक साल तक बिना काम और इनकम के फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले लाखों लोगों के हालात बदतर हो गए हैं और लॉकडाउन के दौरान राज्य या केंद्र सरकार से उन्हें कोई मदद नहीं मिली है।

बता दें फिल्म और बॉलीवुड इंडस्ट्री में से अब तक की बड़े स्टार्स कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। इस स्टार्स में अमिताभ बच्चन, आमिर खान, अक्षय कुमार, आलिया भट्ट, परेश रावल, रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली और कार्तिक आर्यन इत्यादि शामिल हैं।

Check Also

कोरोना रिटर्न्स का असर:मुंबई में फिल्मों की शूटिंग पर लगी रोक तो ‘एक विलेन रिटर्न्स’ की शूटिंग के लिए गोवा पहुंचे अर्जुन कपूर

कोरोना कर्फ्यू के चलते मुंबई में एक मई तक फिल्‍मों, वेब शो और सीरियलों की ...