Home / वायरल न्यूज़ / कोई नहीं तैयार होता यहाँ की लड़कियों से शादी करने के लिए, सिर्फ बंदरो के कारन रहती है कुवारी लड़कियां …

कोई नहीं तैयार होता यहाँ की लड़कियों से शादी करने के लिए, सिर्फ बंदरो के कारन रहती है कुवारी लड़कियां …

Marriage Problem: कोई नहीं तैयार होता यहाँ की लड़कियों से शादी करने के लिए, सिर्फ बंदरो के कारन रहती है कुवारी लड़कियां … वैसे हर किसी लड़की का एक सपना होता है कि उसकी एक दिन शादी होगी! और वो दुल्हन बन कर अपने पिया के साथ ससुराल जायेगी! जंहा उसका एक परिवार होगा और वो हँसी -खुशी अपनी जिन्दगी जियेगी! और हर माँ -बाप का यह सपना होता है की वो अपनी बेटी की शादी धूम -धाम से करे! ये सपना हर किसी का पूरा होता है! लेकिन एक ऐसा प्रकरण प्रकाश में आया है! जंहा पर इन सबके सपने अधूरे रह जाते है! न हीं किसी लड़की का सपना पूरा होता है! न ही किसी माँ-बाप का सपना पूरा होता है! यंहा की लडकियां बारात का इन्तेजार करती रहती है! लेकिन कोई दूल्हा यंहा बारात लेकर नही आता!

यंहा की लडकियों की उम्र हो जाने के बाद भी वे कुमारी बैठी है! आपको बता दे की यह घटना बिहार की है! आपको यह जान कर हैरत होगी की बिहार के पटना से 75 किमी दूर जिला भोजपुर पड़ता है! इस जिले में रतनपुर नामक गाँव है जंहा की यह घटना है! यंहा पर बंदरो का इतना आतंक है! कि कोई भी यंहा बारात लाने को तैयार नहीं होता! न ही कोई इस गाँव से रिश्ता रखना चाहता है इस गाँव से शादी के नाम पर लोग कतराते है! इस गाँव में बहुत सारे बन्दर है ये इतने बन्दर खतरनाक है! कि ये लोगो को लहुलुहान कर देते है!

आपको बता दे कि कुछ दिन पहले एक बारात यंहा आयी थी! लोग बारात में मस्ती से नाचते हुए जा रहे थे! सभी बहुत ही खुश थे ,गाँव के लोग भी बहुत खुश थे! लेकिन इसी बीच एक बंदरो का झुण्ड उन पर हमला कर देता है! जिससे अफरा -तफरी का माहौल हो जाता है! बन्दर बरातियो को घायल कर देते है! बड़ी ही मुस्किलो से लोग अपने प्राण की रक्षा कर पते है!

इसी के कारण कोई भी इस गाँव से शादी नहीं करना चाहता है! इसीलिए यंहा की लड़कियो की शादी नहीं हो पा रही है!

Check Also

नेचर ब्यूटी: इस नदी को देखकर नहीं हटती हैं नजरें, रंग बिरंगा है नदी का पानी

दुनिया में बहुत-सी अनोखी, सुदंर और अद्भुत नदियां है। वहीं, कुछ नदियां इतनी रहस्यमयी होती ...