Home / मनोरंजन / कैरियर खराब होते देख डायरेक्टर के साथ रिलेशनशिप में आ गई यह अभिनेत्री , दिखती हैं हॉट

कैरियर खराब होते देख डायरेक्टर के साथ रिलेशनशिप में आ गई यह अभिनेत्री , दिखती हैं हॉट

आज हम आपको बताने जा रहे हैं बॉलीवुड की अभिनेत्री के बारे में जिन्हें काफी दिन से बॉलीवुड में कोई फिल्म नहीं मिल रही हैं । बॉलीवुड में काम नहीं मिलना तो कैरियर खराब हो जाता है और खबरों में आने के लिए ये अभिनेत्रियां या अभिनेता कुछ भी करते हैं। वैसे ही इस अभिनेत्री ने कैरियर खराब होते देख डायरेक्टर को ही डेट करने लगी । तो आइए जानते हैं इस अभिनेत्री के बारे में ।

हम जिस अभिनेत्री के बारे में बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि जानी-मानी अभिनेत्री हुमा कुरैशी है. जिन्होंने कई बॉलीवुड को हिट फिल्में दी हैं । उन्होंने गैंग ऑफ वासेपुर जैसी फिल्म में लीड रोल किया था ।

हुमा कुरैशी की आखिरी फिल्म जोली एलएलबी 2 थी जो उन्होंने अक्षय कुमार के साथ थी । और यह फिल्म 2017 में रिलीज हुई थी । इसके बाद उन्होंने कोई फिल्म नहीं की और उनका कैरियर खत्म होता हुआ दिख रहा है ।

हुमा कुरैशी के रिलेशन की तो वह बॉलीवुड के निर्देशक मुदस्सर अजीज को काफी समय से डेट कर रही है जिन्होंने हैप्पी भाग जाएगी और हैप्पी फिर भाग जाएगी जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है और हाल ही में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म पति पत्नी और वो का निर्देशन किया हैं । और ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई हैं ।

पति पत्नी और वो की सक्सेस पार्टी में मुदस्सर अजीज भी हुमा कुरैशी के साथ आए थे. दोनों ने कैमरे के सामने पोज भी दिया. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुई थी.

Check Also

Kumar Sanu ने दिया बेटे Jaan Kumar को जवाब, कहा- बंगला भी दे दिया

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) से जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) बाहर ...