Home / हेल्थ-फिटनेस / कैंसर का इलाज, 10 दिन मे खत्म हो जाता है सिर्फ 2 रूपये की इस चीज से यह डॉक्टर कह रहे है !!

कैंसर का इलाज, 10 दिन मे खत्म हो जाता है सिर्फ 2 रूपये की इस चीज से यह डॉक्टर कह रहे है !!

Cancer treatment ends 10 days doctor saying thing 2 rupees: हर रोज़ कैंसर की बीमारी से लाखो लोगो की मौत हो जाती है ! क्योकि कैंसर से मुक्ति पाने के लिए दवाइया बनी है जोकि बहुत ही ज्यादा महंगी होती है ! उस दवाई को आम व्यक्ति खरीद नहीं पाते ! दवाई न लेने की वजह से बहुत से आम व्यक्तियों की मौत हो जाती है ! लेकिन आज हम आपको एक डॉक्टर के द्वारा किये गए ऐसे दावे के बारे में बताने जा रहे है जिसके बारे में जानकर आपके भी होश उड़ जायेंगे.

Cancer treatment ends 10 days doctor saying thing 2 rupees:

इस 2 रूपये की चीज़ से ये डॉक्टर करता है कैंसर का इलाज़

डॉक्टर ने ये दावा किया है की अब कैंसर का इलाज घर में ही मौजूद एक चीज़ से किया जाता है ! डॉक्टर ने 2 रुपये से 10 रुपये के बेकिंग सोडा से कैंसर के मरीज़ो का इलाज किया है !उन्होंने कैंसर की बीमारी इस सोडा से ठीक की है ! डॉक्टर ने कहा है की ये दावा 100% तक काम करती है !डॉक्टर ने यह भी बताया है की ये बहुत ही फायदेमंद तकनीक है

10 दिनों के अंदर ठीक हो जाती है कैंसर की बीमारी

कैंसर की बीमारी एक ऐसी बीमारी है जिसमे व्यक्ति के बचने की उम्मीद बहुत ही काम होती है डॉक्टर के मुताबिक बेकिंग सोडा की सहायता से किसी भी स्टेज के कैंसर को 10 दिनों के अंदर जड़ से ख़तम किया जा सकता है ! उन्होंने बताया कि फंगी हर बार अपने साथ एक ना एक ट्यूमर जरुर लेकर आते हैं.

20 सालों से बेकिंग सोड़ा से कर रहे है कैंसर का इलाज़

कैंसर के बारे में डॉक्टर का कहना है की कैंसर से छुटकारा पाने के लिए जो भी दवाइया आती है वो सिर्फ कोशिकाओं पर ही काम करती है ! आगे उन्होंने कहा है की स्किन कैंसर से निजात पाने के लिए आयोडीन टिंचर और सोडा का अच्छा उपाए है ये बहुत सी रिसर्च के बाद साबित हुआ है. वो 20 साल से अपने मरीजों का बेकिंग सोड़ा से इलाज़ कर रहे हैं.

Check Also

एसिडिटी में ना खाएं ये 5 चीजें, और बढ़ जाएगी समस्या

एसिडिटी ऐसी समस्या है जिससे निजात पाना बहुत मुश्किल है। जब ये समस्या ज्यादा बढ़ ...