Home / धर्म / केकेआर के खिलाफ मिली शर्मनाक हार के बाद छलका केएल राहुल का दर्द

केकेआर के खिलाफ मिली शर्मनाक हार के बाद छलका केएल राहुल का दर्द

कोलकाता के खिलाफ मैच 5 विकेट से गंवाकर पंजाब की टीम प्वाइंट टेबल में छठे स्थान पर आ गई है। हार के बाद कप्तान केएल राहुल ने कहा- हारने वाले पक्ष से होना कभी अच्छा नहीं होता। पता नहीं क्या कहना है। हमें बेहतर अनुकूलन करना चाहिए था। हम बल्ले के साथ अच्छा हो सकते थे। लड़कों से होशियार रहने की अपेक्षा करनी होगी। कुछ आसान विकेटों ने हमें खेल से बाहर कर दिया। आज आकलन करना मुश्किल था कि हमने उच्च जोखिम वाले शॉट कहां मारे।

राहुल बोले- अब हमें अपने सिर को ऊंचा रखने और प्रयास करने की आवश्यकता है। बिश्नोई की पकड़ तेजस्वी थी। खासकर जब आपके पास जोंटी रोड्स जैसा कोच होता है। वह कठिन परीक्षणों से सबको निकालते हैं और देखते हैं कि हर लड़का कैसे प्रतिक्रिया देता है। प्रशिक्षण का फायदा मैच में होता है। उम्मीद है कि अब हम मजबूती से उभरेंगे।

गौर हो कि पंजाब ने पहले खेलते हुए नौ विकेट खोकर 123 रन बनाए थे। कोलकाता के प्रसिध ने 30 रन पर 3, नरेन ने 22 रन पर 2 तो कमिंस ने 31 रन पर 2 विकेट चटकाई थीं। जवाब में पंजाब ने महज 17 रन पर कोलकाता के तीन विकेट निकाल लिए थे। लेकिन मध्यक्रम में राहुल त्रिपाठी ने 41, इयोन मोर्गन ने 47 रन बनाकर टीम को जीत दिला दी।

Check Also

आज का राशिफल 8 मई 2021, Aaj Ka Rashifal 8 May 2021 ,Rashifal in Hindi

आज का राशिफल 8 मई 2021 Aaj Ka Rashifal 8 May 2021 : आज हम आपको ...