Home / मनोरंजन / कृष्णा ने बताई मामा गोविंदा के सामने कॉमेडी न करने की वजह, बोले- कुछ घटनाओं ने मेरे अंदर खटास छोड़ दी है

कृष्णा ने बताई मामा गोविंदा के सामने कॉमेडी न करने की वजह, बोले- कुछ घटनाओं ने मेरे अंदर खटास छोड़ दी है

‘द कपिल शर्मा शो’ में रविवार रात हीरो नं. 1 के नाम से मशहूर गोविंदा पहुंचे थे। इस दौरान कपिल शर्मा, कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती और चंदन प्रभाकर ने उनके साथ खूब मस्ती की। लेकिन खुद गोविंदा के भांजे कृष्णा अभिषेक गायब रहे। एक इंटरव्यू कृष्णा ने इसके पीछे की वजह बताई। उनके मुताबिक, कभी मामा के साथ उनकी स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग हुआ करती थी। लेकिन दुश्मनी ने उन्हें बुरी तरह प्रभावित किया है।

‘कुछ घटनाओं ने मेरे अंदर खटास छोड़ दी है’

बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में कृष्णा ने कहा, “मैंने 10 दिन पहले ही सुन लिया था कि चीची (गोविंदा) मामा आ रहे हैं। चूंकि सुनीता मामी उनके साथ नहीं थीं, इसलिए टीम को लगा कि मुझे परफॉर्म करने में कोई हिचक नहीं होगी। हालांकि, पिछली कुछ घटनाओं ने मेरे अंदर खटास छोड़ दी है। पिछले साल वे (सुनीता) नहीं चाहती थीं कि मैं उनके सामने परफॉर्म करूं। इस बार मैंने खुद फैसला ले लिया।”

‘रिश्ते में खटास तो कॉमेडी करना मुश्किल’

कृष्णा आगे कहते हैं, “मामा के साथ मेरा मजबूत रिश्ता था। लेकिन दुश्मनी ने मुझे बुरी तरह प्रभावित किया है। जब दो लोगों के रिश्ते में खटास होती है तो कॉमेडी करना मुश्किल होता है। मामा मेरे जोक्स का बुरा मान सकते हैं। इसके अलावा अच्छी कॉमेडी के लिए सेट का माहौल अच्छा होना चाहिए। मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि मेरे परफॉर्मेंस से घर में आग लग सकती है। फिर चाहे भले ही मैं सपना की जगह कृष्णा बनकर परफॉर्म करता। मैं उन्हें ट्रिब्यूट दे सकता था।”

‘मामा मेरे बच्चों को देखने अस्पताल नहीं आए’

कृष्णा ने इस बातचीत में यह भी बताया कि वे लॉकडाउन के दौरान उन्होंने कई बार गोविंदा से बात करने की कोशिश की। लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। बकौल कृष्णा, “मामा मेरे बच्चों को देखने अस्पताल नहीं आए , जिनमें से एक जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा था। उन्होंने मेरे फोन कॉल का जवाब भी नहीं लिया।”

‘जाहिर तौर पर मुझे भी बुरा लगता है’

कृष्णा ने आगे कहा, “मैं कब तक उन चीजों को ठीक करने की कोशिश करूं, जो गलतफहमी के चलते पैदा हुईं। जाहिर तौर पर मुझे भी बुरा लगता है। वे मुझे नहीं देखना चाहते, मैं भी उनसे नहीं मिलना चाहता। हम दोनों के बीच पैचअप अब सिर्फ कपिल ही करा सकता है। अगली बार जब मामा आएं तो वह मुझे सेट पर बुलाकर सबके सामने हमें सुलह करने के लिए कहे।”

क्या है गोविंदा-कृष्णा के बीच विवाद?

कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह ने अपने एक ट्वीट में लिखा था कि कुछ लोग पैसों के लिए डांस किया करते हैं। जब यह ट्वीट गोविंदा की पत्नी सुनीता ने देखा तो उन्हें लगा कि वह उनके पति के लिए लिखा गया है। यहीं से उनके बीच अनबन शुरू हुई और बातचीत बंद हो गई। इसके अलावा, एक कॉमेडी शो पर कृष्णा ने मजाकिया अंदाज में कहा था, ‘मैंने गोविंदा को मामा रखा है।’ कहा जाता है कि इस मजाक के बाद से भी गोविंदा उनसे नाराज हैं।

Check Also

कोरोना वायरस: नियम का उल्लंघन करने वालों को फ्री मास्क देगी BMC, वसूलेगी 200 रुपये का जुर्माना

मुंबईः मुंबई के निवासियों को कोरोना वायरस संबंधी उचित व्यवहार के लिए प्रेरित करने की खातिर ...