Home / मनोरंजन / ‘कुली नं. 1’ में कम स्क्रीन टाइम मिलने पर ट्रोल हुईं सारा अली खान, एक्ट्रेस बोलीं- आपकी औकात नहीं होती…

‘कुली नं. 1’ में कम स्क्रीन टाइम मिलने पर ट्रोल हुईं सारा अली खान, एक्ट्रेस बोलीं- आपकी औकात नहीं होती…

बॉलीवुड की सबसे यंग एक्ट्रेस में से एक सारा अली खान की सबसे ज्यादा चर्चा की जाती है. साल 2018 में ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले ही उनके बारे में मीडिया में काफी चर्चा होने लगी थी. इसके बाद सारा अली खान ने 200 करोड़ रुपए की दो फिल्में ‘सिंबा’ और ‘लव आज कल 2’ दी. कई लोगों सिंबा जैसी फिल्म में कम रोल स्क्रीन टाइम मिलने के लिए उनकी आलोचना की. ऐसा ही कुछ कुली नं. 1 में देखने को मिल रहा है.

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस सारा अली खान स्टारर फिल्म कुली नं. 1 का ट्रेलर दो दिन पहले ही लॉन्च हुआ है. फिल्म में वरुण धवन कई अलग-अलग किरदार में दिखाई दे रहे हैं. जबकि कहा जा रहा है कि सारा अली का स्क्रीन टाइम ज्यादा नहीं है. इसे लेकर भी सारा को निशाना बना रहे हैं. इस पर सारा ने रिएक्शन दिया है.

औकात नहीं है तुलना करने की

सारा ने एक इंटरव्यू में कहा,”जब आप रणवीर सिंह और वरुण धवन जैसे लोगों के साथ काम कर रहे होते हैं, तो आपकी औकात नहीं होती इस तरह से तुलना करने की. आप सिर्फ रोहित शेट्टी और डेविड सर जैसे लोगों का आभार व्यक्त करते हैं. रणवीर या वरुण आपके साथ काम कर रहे हैं. आपको सिर्फ इस तरह की चीजों से तुलना नहीं करनी चाहिए.”

स्क्रीन टाइम मैटर नहीं करता

सारा ने कहा,”स्क्रीन टाइम कोई मैटर नहीं करता क्योंकि ये लोग सिखाते हैं और आपको प्रेरित करते हैं. आप एक अच्छी कहानी नरैट कर रहे हैं, लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं, कोई कहता है इसमें लड़ाई में नहीं पड़ना चाहिए.” सारा का मानना है कि फिल्म टीम वर्क है और उनके योगदान से फाइनल प्रोडक्ट बेहतर होना चाहिए.”

यहां देखिए कुली नं.1 का ट्रेलर-

Check Also

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने ‘थैंक गॉड’ की शूटिंग की शुरू

मुंबई : अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी आगामी फिल्म ‘थैंक गॉड’ की शूटिंग शुरू कर दी ...