Home / मनोरंजन / ‘कुमकुम’ फेम ऐक्टर अनुज सक्सेना को पुलिस ने किया अरेस्ट, 141 करोड़ रुपय की धोखाधड़ी का है आरोप

‘कुमकुम’ फेम ऐक्टर अनुज सक्सेना को पुलिस ने किया अरेस्ट, 141 करोड़ रुपय की धोखाधड़ी का है आरोप

टीवी सीरियल ‘कुसुम’ और ‘कुमकुम’ में नजर आ चुके एक्टर अनुज सक्सेना को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उन्हें  धोखाधड़ी के मामले में अरेस्ट किया है। अनुज पर उनकी कंपनी में निवेशकों के 141 करोड़ रुपए हड़पने का आरोप है।

Bollywood Tadka

कंपनी के एक निवेशक की शिकायत पर मुंबई पुलिस की इकोनॉमिक ऑफेंस विंग ने अनुज को गिरफ्तार किया है। शिकायतकर्ता का कहना है कि एक्टर ने साल 2012 में निवेश के बदले उनसे 2015 तक बेहतर रिटर्न का वादा किया था जो अभी तक नहीं लौटाया गया। इसके बाद उन्होंने कंपनी ने निवेशकों को न तो कोई जवाब ही नहीं दिया और न ही पैसा।

Bollywood Tadka

अनुज ने अपने बचाव में कहा है कि वह 2015 में कंपनी के सीओओ बने हैं और उन्हें कंपनी में निवेश की कोई जानकारी नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने खुद को जमानत दिए जाने की भी अपील की है। उन्होंने कहा है उनकी कंपनी किट्स और सैनिटाइजर बनाती हैं और कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए उन्हें जमानत दे दी जाए। हालांकि कोर्ट ने मुंबई पुलिस की बात मानते हुए अनुज को सोमवार 3 मई तक की हिरासत में भेज दिया है।

Bollywood Tadka

बता दें, अनुज सक्सेना टीवी के कई सीरियल्स में काम किया है। इस लिस्ट में कुसुम, कुमकुम-एक प्यारा सा बंधन के अलावा कोरा कागज,  कुछ पल साथ तुम्हारा, सारा आकाश, रिश्तों की डोर, प्रतिमा जैस सीरियल शामिल है। उन्होंने दो फिल्मों में भी काम किया है, जिसका नाम चेज और परांठे वाली गली है।

Check Also

बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं JUHI CHAWLA की बेटी JAHNAVI MEHTA, IPL की वजह से आई थीं सुर्ख़ियों में !

बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला 80 और 90 के दशक की फेमस अदाकारा रही हैं। जूही ...