Home / वायरल न्यूज़ / कुछ दिन पहले रेगिस्तान में मिला था धातु का पिलर, अब अचानक हो गया…

कुछ दिन पहले रेगिस्तान में मिला था धातु का पिलर, अब अचानक हो गया…

कुछ समय पहले अमेरिका के यूटा के एक रेगिस्तान के बीचों बीच धातु का एक खंबा मिला था। ये खंबा इतना रहस्यमयी था कि लोग इसे देखकर हैरान रह गए थे। क्योंकि जिस रेगिस्तान में ये खंबा मिला वहां दूर दूर तक कुछ नहीं था। इस खंबे को देखकर लोगों ने अनुमान लगाना शुरु कर दिया कि ये खंबा रेगिस्तान में जरूर एलियंस ने लगाया होगा क्योंकि जहां कुछ ना हो वहां धातु का खंबा किसी रहस्य से कम नहीं था। अब इस खंबे को लेकर एक और रहस्यमयी बात हुई है वो ये कि ये खंबा अब यहां से अचानक से गायब हो गया है। लोगों ने इस घटना के बाद इस बात पर मोहर लगा दी है कि ये खंबा जरूर एलियंस ने ही वहां लगाया होगा और अब एलियंस ही इस खंबे को उठा के ले गए।

बता दें कि यूटा के दूरस्थ दक्षिणपूर्वी रेगिस्तान में करीब दो हफ्ते पहले अचानक एक धातु का खंबा दिखाई दिया था। लेकिन अब गायब हो गया है। बता दें कि स्टेट क्रू को 18 नवंबर को हेलिकॉप्टर से यह ऑब्जेक्ट दिखाई दिया था। एक औसतन व्यक्ति की ऊंचाई से दोगुनी लंबाई का खंभा मिलना दुनियाभर में चर्चा का विषय बन गया था। फेडरल ब्यूरो ऑफ लैंड मैनेजमेंट या स्टेट डिपार्टमेंट ऑफ पब्लिक सेफ्टी को इसके दिखने या गायब होने के बारे में कोई जानकारी हाथ नहीं लगी है।

स्टेट एजेंसी ने इस बारे में शनिवार को अपनी वेबसाइट पर एक पोस्ट शेयर कर जानकारी दी है। जिसमें कहा गया है कि अवैध तरीके से इंस्टॉल किए गए स्ट्रक्चर को किसी अज्ञात पार्टी ने हटा दिया है। विभाग का कहना है कि इस खंभे को शुक्रवार को हटाए जाने की रिपोर्ट है। हालांकि इस बारे में किसी प्रतिनिधि ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। सबसे दिलचस्प बात यह है कि जिस तरीके से एलियन्स इसे यहां लगाकर चले गए थे, वैसे ही इसे वापस लेकर चले गए।

अब ऐसी अटकलें लगाई जा रही है कि इस खंबे को मशहूर कलाकार जॉन मैकक्रैकन ने लगाया था। जॉन की मौत हो चुकी है और उनके बेटे के मुताबिक जॉन 2002 में उनसे कहकर गए थे कि वह अपनी कलाकृतियां दूरस्थ इलाकों में छोड़कर जाना चाहते हैं जहां उन्हें बाद में खोजा जाए।

Check Also

मात्र 2 वर्ष की उम्र में चली गई थी आंखों की रौशनी, अपंगता को मात देकर पहले प्रयास में ही बने IAS अफसर

राकेश शर्मा हरियाणा (Haryana) के भिवानी जिले में स्थित एक छोटे से गांव सांवड़ के ...