Home / मनोरंजन / ‘की एंड का’ के 5 साल पूरे, करीना कपूर ने फिल्म से जुड़ी यादों को ताजा करते हुए किया ये खुलासा

‘की एंड का’ के 5 साल पूरे, करीना कपूर ने फिल्म से जुड़ी यादों को ताजा करते हुए किया ये खुलासा

करीना कपूर और अर्जुन कपूर अभिनीत फिल्म ‘की एंड का’ ने आज अपनी रिलीज के पांच साल पूरे कर लिए है। यह फिल्म आज ही के दिन यानी 1 अप्रैल, 2016 को रिलीज हुई थी। फिल्म की रिलीज के पांच साल पूरे होने के ख़ुशी में करीना कपूर और अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर फिल्म से जुड़ी यादों को ताजा किया है। करीना कपूर ने  फिल्म की शूटिंग के दौरान की एक अनदेखी तस्वीर को इंस्टाग्राम पर साझा किया है।

इस तस्वीर में करीना अभिनेता अर्जुन कपूर और आर बाल्की भी नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को फैंस के साथ साझा करने के साथ ही करीना ने खुलासा किया है कि इस फिल्म के बाद ही उन्होंने अपने पहली बार यानी बेटे तैमूर को कंसीव किया था। करीना ने लिखा-‘एक फिल्म जिसे मैंने पूरी तरह एंजॉय किया, एक फिल्म जो कि काफी बोल्ड थी, फिल्म जिसके बाद टिम (तैमूर) को कंसीव किया, फिल्म जिसका सीक्वल बनना चाहिए क्योंकि मैं अर्जुन कपूर और आर बाल्की के साथ फिर से काम करना चाहती हूं। अर्जुन चिंता मत करना, मैं फिर भी कहती रहूंगी, चप्पल लाओ।’

करीना का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं अर्जुन कपूर ने भी फिल्म से जुड़ी यादों को ताजा करते हुए अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की है। इस तस्वीर में हाथ में मंगलसूत्र पकड़े नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को फैंस के साथ साझा करते हुए अर्जुन ने लिखा- ‘की एंड का’ की यादों का एक टुकड़ा!!! सेट को मिस कर रहा हूं और ऑनस्क्रीन की को भी। यह फिल्म मेरे लिए व्यक्तिगत थी, क्योंकि इसे मैंने अपनी मां के लिए चुना था, लेकिन बेबो (करीना कपूर) और बाल्कि सर के साथ काम करने के बाद अब यह और भी ज्यादा व्यक्तिगत हो गई है… मुझे लगता है कि हमें इसके सीक्वल की जरूरत है, क्या बोलती हो करीना?

करीना और अर्जुन के इस मजेदार पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।  गौरतलब है साल 2016 में आई फिल्म ‘की एंड का’ एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म थी, जिसका निर्देशन आर बल्कि ने किया था।

Check Also

भारत को बहुत मिस कर रही है सोनम कपूर, तस्वीर शेयर कर कहा- आ नहीं सकती क्योंकि…

मुंबई. एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों पति आनंद आहूजा के साथ लंदन में रह रही है। ...