Home / मनोरंजन / कितनी बदल गई हैं ‘बजरंगी भाईजान’ की ‘मुन्नी’, फोटो देख पहचान नहीं पाएंगे आप

कितनी बदल गई हैं ‘बजरंगी भाईजान’ की ‘मुन्नी’, फोटो देख पहचान नहीं पाएंगे आप

नई दिल्ली: सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ में अपने एक्टिंग से लाखों लोगों का दिल जीता और अपनी छोटी सी मुन्नी को सीमा पार उसके घर भेजने की पूरी कोशिश की. बाल कलाकार हर्षाली मल्होत्रा ​​द्वारा निभाया गया मुन्नी एक ऐसा किरदार था, जो लंबे समय तक दर्शकों के मन में रहा. लोग आज भी मुन्नी को याद करते हैं.

कितना बदल गई हैं ‘बजरंगी भाईजान’ की मुन्नी 
‘बजरंगी भाईजान’ की मुन्नी यानी हर्षाली अब काफी बड़ी हो गई हैं और खूबसूरत भी. हर्षाली उर्फ ​​मुन्नी ने ‘बजरंगी भाईजान’ में शाहिदा की भूमिका निभाई थी, जिसे कबीर खान ने निर्देशित किया था. इसमें सलमान खान, करीना कपूर खान और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने मुख्य भूमिकाएं निभाईं.

सर्वश्रेष्ठ फिमेल डेब्यू फिल्मफेयर का मिला अवार्ड
हर्षाली मल्होत्रा के शानदार अभिनय ने उन्हें सर्वश्रेष्ठ फिमेल डेब्यू फिल्मफेयर का अवार्ड भी दिलाया. उन्होंने उस वर्ष कई अन्य पुरस्कारों और नामांकन में सर्वश्रेष्ठ बाल कलाकार के लिए स्क्रीन अवार्ड जीता. वह इससे पहले ‘क़ुबूल है’ और ‘लौट आओ तृषा’ जैसे टीवी शो में दिखी थीं. उन्होंने कुछ टीवी विज्ञापनों और प्रिंट विज्ञापनों में भी काम किया. 2016 में, हर्षाली मल्होत्रा ​​मोरक्को के पॉप-स्टार साद लामरज्रेड (Saad Lamjarred) के गीत ‘सलाम अलैकुम’ गीत में देखी गई थीं.

Check Also

काफी समय बाद देर रात पति राज संग डेट नाइट पर स्पॉट हुई शिल्पा शेट्टी, देखिए तस्वीरें

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को देर रात पति राज कुंद्रा के साथ डिनर डेट के ...