Home / मनोरंजन / ‘काली पूजा’ विवाद में कूदीं कंगना रनौत, लिखा- खुद की इबादत पर भरोसा नहीं या…

‘काली पूजा’ विवाद में कूदीं कंगना रनौत, लिखा- खुद की इबादत पर भरोसा नहीं या…

बांग्लादेशी क्रिकेट शाकिब अल हसन ने 12 नवंबर को कोलकाता में काली पूजा में हिस्सा लिया था, जिसके बाद उन्हें जान से मारने की धमकी मिलने लगी। हालांकि इसके बाद शाकिब ने माफी मांग ली, लेकिन तब तक मामला काफी तूल पकड़ चुका था।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का ट्वीट

अब इसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत भी कूद चुकी हैं। कंगना ने ट्वीट कर कहा, ‘‘क्यूं डरते हो इतना मंदिरों से? कोई तो वजह होगी? यूं ही कोई इतना नहीं घबराता, हम तो सारी उम्र मस्जिद में बिता दें फिर भी राम नाम कोई दिल से नहीं निकाल सकता, खुद की इबादत पर भरोसा नहीं या अपना ही हिंदू अतीत तुम्हें मंदिरों से आकर्षित करता है? पूछो खुद से….।’’

कंगना रनौत ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस पोस्ट को शेयर किया है।
कंगना रनौत ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस पोस्ट को शेयर किया है।

शाकिब अल हसन ने मांगी माफी, कहा- फिर ऐसा नहीं होगा

शाकिब ने अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने कहा, “मैं फिर से उस जगह (कोलकाता) नहीं जाना चाहूंगा। यदि आपको लगता है कि यह आपके खिलाफ है, तो मैं माफी मांगता हूं। मैं कोशिश करूंगा कि यह दोबारा नहीं हो। सोशल मीडिया पर खबरें चल रहीं हैं कि मैं समारोह में शामिल होने गया था, लेकिन ऐसा नहीं है। मैंने कोई पूजा भी नहीं की। एक जागरुक मुस्लिम होने के नाते मैं ऐसा नहीं करूंगा। अगर मुझसे कोई गलती हुई, तो उसके लिए माफी मांगता हूं।”

धमकी देने वाला व्यक्ति गिरफ्तार

हालांकि अगली सुबह तालुकदार ने धमकी के लिए लाइव वीडियो में माफी मांगी थी, लेकिन पुलिस अपराध विरोधी रैपिड एक्शन बटालियन ने मिलकर 28 वर्षीय मोहसिन तालुकदार को गिरफ्तार कर लिया है। उसकी पत्नी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिए जाने के बाद उसे सूनामगंज जिले से गिरफ्तार किया गया।

Check Also

नेहा कक्कड़ ने शेयर किया हनीमून वीडियो, रोहनप्रीत सिंह को KISS करती आईं नजर

सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी को एक महीना हो चुका है। इस ...