Home / मनोरंजन / कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुईं एक्ट्रेस खुशबू सुंदर का हुआ भयानक एक्सिडेंट

कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुईं एक्ट्रेस खुशबू सुंदर का हुआ भयानक एक्सिडेंट

मुंबई : एक्ट्रेस से नेता बनी खुशबू सुंदर का आज सुबह तमिलनाडु में भयानक एक्सीडेंट हो गया है। हादे में एक्ट्रेस की कार चकनाचूर हो गई है। हालांकि उनका इस घटना में बचाव हो गया। इस बात की जानकारी खुशबू ने खूद सोशल मीडिया पर दी है। इस खबर के बाद उनके फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामनाएं कर रहे हैं। खुशबू सुंदर का ये एक्सीडेंट बुधवार को तमिलनाडु के मेलमैरुवथुर में हुआ है। दरअसल, एक्ट्रेस वेलयात्रई में शामिल होने के लिए कुड्डलोर जा रही थीं कि एक टैंकर उनकी कार में आकर घुस गया। इस दौरान एक्ट्रेस की कार की हालत बदतर हो गई, लेकिन खुशबू का बाल-बाल बचाव हो गया।

इस बात की जानकारी देते हुए खुशबू ने लिखा, ‘मेलमैरुवथुर में मेरा एक्सिडेंट हो गया। एक टैंकर ने मेरी कार को टक्कर मार दी। आपकी दुआओं और भगवान के आशीर्वाद से मैं सुरक्षित हूं। वेलयात्रई में भाग लेने के लिए कुड्डलोर की ओर मेरी यात्रा जारी रखूंगी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। भगवान मुरुगन ने हमें बचा लिया। मेरे पति का उनमें विश्वास आज दिख गया।’

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, ‘आप सबकी प्रार्थनाओं और पूछताछ के लिए शुक्रिया। मैं आभारी हूं। मैं सुरक्षित हूं और कुड्डलोर की ओर अपनी यात्रा जारी रख रही हूं। ना तो इससे पहले मुझे कोई रोक पाया है और ना ही इसके बाद मुझे कोई रोक पाएगा। जिंदगी हर कदम एक नई जंग है। जीत जाएंगे हम, तू अगर संग है।’काम की बात करें तो, खुशबू सुंदर साउथ इंडियन फिल्मों की एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। वो साउथ के अलावा कई हिंदी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। साल 1980 में वो विनोद खन्ना, धर्मेंद्र, जितेंद्र की मशहूर फिल्म ‘द बर्निंग ट्रेन’ में एक चाइल्ड एक्टर के तौर पर काम चुकी हैं। एक्टिंग की दुनिया के बाद एक्ट्रेस ने नेतागिरी में कदम रखा। अभी पिछले महीने ही खुशबू कांग्रेस छोड़ बीजेपी पार्टी में शामिल हुई हैं।

Check Also

ड्रग्स केस में नाम आने के बाद क्या अब कपिल शर्मा शो में नजर नहीं आएंगी भारती सिंह

भारती सिंह को ड्रग्स केस में जमानत मिल गई है, लेकिन लगता है कि अभी ...