Home / मनोरंजन / कविता का दर्द:’बिग बॉस 14′ फेम कविता कौशिक ने कहा- अब मैं कोई रियलिटी शो नहीं करूंगी क्योंकि इसने मेरे करियर को नुकसान ही पहुंचाया है

कविता का दर्द:’बिग बॉस 14′ फेम कविता कौशिक ने कहा- अब मैं कोई रियलिटी शो नहीं करूंगी क्योंकि इसने मेरे करियर को नुकसान ही पहुंचाया है

एक्ट्रेस कविता कौशिक हाल ही में बिग बॉस 14 में नजर आई थीं। वहां उनकी छोटी लेकिन यादगार जर्नी रही। उन्होंने शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री ली और बहुत कम समय में बहुत सारे झगड़ों में पड़ गईं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कविता ने कहा कि अब वो कोई रियलिटी शो नहीं करेंगी क्योंकि इन शोज ने उनके करियर को नुकसान पहुंचाया है।

मैं फेयर खेलना पसंद करती हूं: कविता

कविता ने कहा, “बात यह है कि मैं बिग बॉस 14 के घर से बाहर चली गई थी और टीम के बार-बार कहने पर भी मैंने घर में वापस जाने से मना कर दिया था। मैं फेयर खेलना पसंद करती हूं। मेरे अंदर टीम के लिए कुछ नहीं है, वो अच्छे हैं और बहुत मेहनत करते हैं।”

कविता के करियर पर रियलिटी शो नुक्सान पहुंचाते हैं

कविता ने आगे कहा, “मैं लोगों को बेवजह खुश करने का काम नहीं करती और वो नापसंद मेरे चहरे पर दिखता है। इसलिए मैं सोचती हूं कि मेरे लिए बहुत अनफेयर है कि एक शो का पार्ट होते हुए मैं अपना 100 परसेंट ना दूं। यहां तक कि मुझे नहीं पता कि हर साल मना करने पर भी लोग मुझे ऐसे शोज क्यों ऑफर करते हैं? जब भी मैंने कोई रियलिटी शो किया है तब उसने मेरे करियर को अच्छाई के बदले नुकसान ही पहुंचाया है। मुझे लगता है कि मेरा हर रियलिटी शो से बाहर जाना आब रिपिटेटिव और बोरिंग होता जा रहा है।”

एजाज और रुबीना से हुई थी कविता की बिग बॉस 14 में लड़ाई

कविता की सबसे पहले एजाज खान से लड़ाई हुई थी जिसके बाद वो शो से बाहर हो गई थीं। फिर उन्होंने शो में दौबारा एंट्री ली और रुबीना दिलाइक से लड़ाई होने के बाद कविता गुस्से में शो के मेन गेट से बाहर निकल गई थीं।

खबरें और भी हैं…

Check Also

साकिब सलीम ने बताया कोरोना से निजात पाने का तरीका

साल 2011 में आई फिल्म ‘मुझसे फ्रेंडशिप करोगी’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने ...