Home / मनोरंजन / कमाई में दिनेश लाल के टक्कर देते है खेसारी लाल, जानें एक फिल्म के लिए कितनी फीस लेते है भोजपुरी एक्टर

कमाई में दिनेश लाल के टक्कर देते है खेसारी लाल, जानें एक फिल्म के लिए कितनी फीस लेते है भोजपुरी एक्टर

भोजपुरी इंडस्ट्री ने बहुत तेजी से अपनी पहचान फिल्मी जगत में बनाई है। इस इंडस्ट्री के गाने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहे है। तो वहीं, एक्टर और एक्ट्रेसेस ने भी फैंस के दिलों में अपनी जगह बना ली है। जिस वजह से भोजपुरी एक्टर और एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर हमेशा छाए रहते है। इस लिस्ट मे एक्टर दिनेश लाल यादव, खेसारी लाल, पवन सिंह, प्रदीप पांडे चिंटू, अविंद अकेला कल्लू और यश जैसे बेहतरीन कलाकार शामिल है। जिनकी एक्टिंग को फैंस काफी पसंद करते है लेकिन ये जितनी अच्छी ये एक्टर अपनी अभिनय करते है। उनकी ही ज्यादा फीस भी लेते है। तो आइए आज हम आपको बताते है कि भोजपुरी इंडस्ट्री के ये स्टार एक फिल्म की कितनी फीस लेते हैं?

दिनेश लाल यादव
भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर है। दिनेश लाल हर साल पांच से छह फिल्में करते हैदिनेश लालऔर हर फिल्म के लिए 50 से 60 लाख रुपये की फीस लेते है। फैंस भी उनकी फिल्मों को काफी पसंद करते है।

खेसारी लाल यादव
भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव और खेसारी लाल यादव की कमाई में हमेशा टक्कर देखी गई है। खेसारी भी हर फिल्म के लिए लगभग 50 से 60 लाख रुपये की फीस लेते है।खेसारीखेसारी लाल फिल्मों के साथ-साथ स्टेज शो में काफी ज्यादा करते है। एक स्टेज शो के लिए वह 10 लाख रुपये लेते है।

पवन सिंह
पवन सिंह को भोजपुरी इंडस्ट्री का स्टार कहा जाता है। वह एक फिल्म के लिए 45 लाख रुपये की फीस लेते है।पवन सिंहफिल्मों के अलावा वह म्यूजिक एल्बम और सॉन्ग की वजह से भी फैंस के बीच छाए रहते है। फैंस पवन सिंह के गाने को भी काफी पसंद करते है।

रवि किशन
रवि किशन इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री से दूर है। वह भोजपुरी फिल्मों के साथ-साथ साउथ और बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुके है।रवि किशनवह हर फिल्म के लिए 50 लाख रुपये लेते है। लेकिन अब वह राजनीति में कदम रख चुके है। रवि किशन गोरखपुर से बीजेपी पार्टी से चुनाव जीतकर सांसद बन चुके है।

Check Also

कोरोना वायरस: नियम का उल्लंघन करने वालों को फ्री मास्क देगी BMC, वसूलेगी 200 रुपये का जुर्माना

मुंबईः मुंबई के निवासियों को कोरोना वायरस संबंधी उचित व्यवहार के लिए प्रेरित करने की खातिर ...