Home / मनोरंजन / कपिल शर्मा की ‘बुआ’ के खिलाफ पंजाब में केस दर्ज, उपासना सिंह पर लगा कोरोना कर्फ्यू तोड़ने का आरोप

कपिल शर्मा की ‘बुआ’ के खिलाफ पंजाब में केस दर्ज, उपासना सिंह पर लगा कोरोना कर्फ्यू तोड़ने का आरोप

मुंबई: ‘द कपिल शर्मा शो’ में काॅमेडियन कपिल शर्मा की बुआ का किरदार निभा चुकी एक्ट्रेस उपासना सिंह इन दिनों विवादों में हैं। उपासना सिंह के खिलाफ पंजाब के मोरिंडा में में केस दर्ज किया गया है। जानकारी के अनुसार उपासना सिंह और उनकी टीम मोरिंडा शुगर मिल में एक पंजाबी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। दअरसल, इन दिनों देश के हर कौने कौने से कोरोना वायरस के बढ़ते केस को लेकर आए दिन नए-नए आकड़े सामने आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

आए दिन कई लोग इस जानलेवा वायरस से अपनी जान गवा रहे है। ऐसे में कई राज्यों में लाॅकडाउन लग गया है। इतना ही नहीं फिल्मों औऱ सीरियल्स की शूटिंग भी रोक दी गई है।

Bollywood Tadka

ऐसे में जैसी ही पुलिस को इस शूटिंग की जानकारी मिल गई, इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शूटिंग बंद करवा दी।  इसके बाद पुलिस ने शूटिंग की मंजूरी की मांग पर उपासन से सवाल किए, लेकिन एक्ट्रेस के पास इसका कोई जवाब नहीं था।

Bollywood Tadka

ऐसे में पुलिस ने उपासना पर कार्यवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर इस पूरी शूटिंग के सेट का वीडियो भी बनाया। शूटिंग के सेट्स की
तस्वीरें भी ली।

Bollywood Tadka

इससे पहले पंजाब के मशहूर सिंगर और एक्टर गिप्पी ग्रेवाल को पटियाला के बनूड़ में शूटिंग करते पकड़ा गया था। पुलिस ने कोरोना के नियमों के उल्लंघन के मामले में उनके साथ मौजूद करीब 100 लोगों पर केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया था। हालांकि बाद में उन्हें जमानत पर छोड़ दिया गया। इसके अलावा जिम्मी शेरगिल के खिलाफ भी कोरोना गाइलेंस तोड़ने को लेकर केस दर्ज हुआ था।

Bollywood Tadka

जिमी शेरगिल की शूटिंग के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग के साथ-साथ अन्य नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाईं गईं। पुलिस ने जिमी शेरगिल के साथ उनके साथियों पर भी मामला दर्जकर उन्हें गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि पुलिस ने इन सभी को जमानत पर रिहा भी कर दिया था।

Check Also

मां को बेहद मिस कर रही हैं शहनाज गिल, मदर्स डे पर शेयर किया खास मैसेज

मदर्स डे के मौके पर हर कोई अपनी मां पर प्यार लुटा रहा है। सभी ...