Home / मनोरंजन / ‘कट्टी बट्टी’ फेम इमरान खान ने एक्टिंग की दुनिया से बनाई दूरी

‘कट्टी बट्टी’ फेम इमरान खान ने एक्टिंग की दुनिया से बनाई दूरी

मुंबई : एक्टर इमरान खान को बड़े पर्दे पर देखे पांच साल से अधिक समय हो गया है। इमरान आखिरी बार साल 2015 में कंगना रनौत स्टारर फिल्म ‘कट्टी-बट्टी’ में नजर आए थे। लेकिन अब उनके फैंस उन्हें और फिल्मों में नहीं देख पाएंगे, क्योंकि इमरान ने एक्टिंग की दुनिया से दूरी बना ली है। इस बात की पुष्टि उनके दोस्त अक्षय ओबेरॉय ने की है। इमरान खान अक्षय ओबेरॉय के सबसे करीबी दोस्तों में से एक हैं। हाल ही में उन्होंने मीडिया से बातचीत में बताया, ‘बॉलीवुड में मेरे बेस्ट फ्रेंड हैं इमरान खान, जो अब एक्टर नहीं हैं, क्योंकि उन्होंने एक्टिंग छोड़ दी है। इमरान मेरे सबसे अजीज और करीबी दोस्त हैं, जिन्हें मैं सुबह 4 बजे उठकर फोन कर सकता हूं। मैं और इमरान करीब 18 सालों से एक-दूसरे के साथ हैं, हमने एक्टिंग की पढ़ाई अंधेरी वेस्ट में स्थित किशोर नामित एक्टिंग स्कूल में एक साथ की थी।

जब इमरान पढ़ाई कर रहे थे तभी से वो एक अच्छे डायरेक्टर बनना चाहते थे और मुझे एक्टर बनने का शौंक था। एक्टिंग तो फिलहाल इमरान ने छोड़ दी है। जहां तक मुझे पता है, इमरान के अंदर एक बेहतर लेखक और निर्देशक है, अब मुझे यह नहीं पता कि वह कब अपनी फिल्म खुद डायरेक्ट करेंगे, मैं उन पर कोई दबाव नहीं डालता, लेकिन एक दोस्त के तौर पर देखता हूं तो मुझे ऐसा लगता है कि वह जल्द ही अपनी फिल्म डायरेक्ट करेंगे और जब इमरान डायरेक्शन करेंगे तो तो मुझे पता है वह एक बहुत ही अच्ची फिल्म बनाएंगे क्योंकि सिनेमा को लेकर उनकी सेंसीबिलिटी और समझ बहुत बढियां है।

अक्षय ने कहा, शायद इमरान को एक्टिंग से इतना लगाव नहीं था, जितना फिल्मों, राइटिंग और डायरेक्शन से है। इसलिए वो एक्टिंग छोड़ डायरेक्शन की दुनिया में आना चाहते है। बता दें, इमरान अपने एक्टिंग करियर में जाने तू या जाने ना’, ‘किडनैप’, ‘लक’ और ‘कट्टी बट्टी’ जैसी लगभग डेढ़ दर्जन फिल्मों में काम कर चुके हैं। इमरान ने मामा आमिर खान की पहली फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ और ‘जो जीता वही सिकंदर’ में भी बतौर चाइल्ड एक्टर के तौर पर काम किया था।

Check Also

शाहीर शेख ने गर्लफ्रेंड रुचिका कपूर से की सगाई, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

टीवी इंडस्ट्री के पॉप्युलर एक्टर शाहीर शेख ने गर्लफ्रेंड रुचिका कपूर संग सगाई कर ली ...