Home / मनोरंजन / कंगना रनौत ने पिता के जन्मदिन पर लिखा खास पोस्ट

कंगना रनौत ने पिता के जन्मदिन पर लिखा खास पोस्ट

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने पिता अमरदीप रनौत के जन्मदिन पर उन्हें  सोशल मीडिया के जरिये खास अंदाज में बधाई दी है। कंगना ने ट्विटर पर अपने पिता की एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा-‘डियर पापा, काश आप इतने सख्त पैरंट न होते लेकिन उदास आखों, घुंघराले बाल और खासतौर पर बहादुर गर्म खून और गुस्से के लिए शुक्रिया। मैंने केवल आपका खून ही नहीं पाया है बल्कि आपकी आग भी पाई है। हैप्पी बर्थडे पापा, आपकी बब्बर शेरनी छोटू।’

कंगना के इस पोस्ट के जरिये फैंस कंगना के पिता को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। हालांकि कंगना के  उनके अपने पिता से बहुत अच्छे संबंध नहीं रहे हैं। इस बात का खुलासा कंगना स्वयं कई बार कर चुकी हैं। उनके पिता ने काफी सालों तक कंगना से बात तक नहीं की थी। कंगना के पिता नहीं चाहते थे कि उनकी बेटी एक्टिंग करे और इसीलिए काफी सालों तक वह कंगना से बात तक नहीं करते थे।

फिलहाल कंगना बॉलीवुड की एक कामयाब अभिनेत्री है और वह जल्द ही तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक ‘थलाइवी’ में नजर आएंगी। इसके अलावा वह फिल्म तेजस और धाकड़ में भी नजर आयेंगी।

Check Also

लॉरेन गॉटलिब ने डांस करते हुए दिए सेक्सी पोज, देखकर फैंस के उड़े होश

अपनी बोल्ड फोटोज को लेकर डांसर और एक्ट्रेस लॉरेन गॉटलिब सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं ...