Home / मनोरंजन / कंगना रनौत के लिए राखी सावंत का मैसेज- आपके पास करोड़ों रुपये हैं, ऑक्सीजन सिलेंडर्स का इंतजाम करके देश की सेवा कीजिए

कंगना रनौत के लिए राखी सावंत का मैसेज- आपके पास करोड़ों रुपये हैं, ऑक्सीजन सिलेंडर्स का इंतजाम करके देश की सेवा कीजिए

कंगना रनौत(Kangana Ranaut) और राखी सावंत(Rakhi Sawant) ऐसे सेलेब्स हैं जो किसी भी मुद्दे पर बोलने से नहीं डरते हैं. इसके साथ ही दोनों किसी के बारे में भी कमेंट करने से नहीं झिझकते हैं. अब राखी ने हाल ही में कंगना रनौत के लिए एक मैसेज दिया है. दरअसल, बुधवार को राखी को स्पॉट किया गया. इस दौरान राखी पैपराजी से बात करती है और इसी बीच वह कंगना को ऑक्सीजन सिलेंडर्स बांटने के लिए भी कहती हैं.

राखी कहती हैं, ‘कंगना जी भी बोल रही हैं कि आज कल देश की हालत बहुत खराब है. ऑक्सीजन नहीं मिल रहा है कई जगह पर, हमारे लिए, देश के लिए तो इस पर कंगना जी क्या बोलना चाहेंगी.’ इसके बाद राखी कहती हैं, ‘कंगना जी आप देश की सेवा कीजिए न प्लीज. इतने करोड़ों रुपये हैं आपके पास. ऑक्सीजन खरीदिए और लोगों में बांटिए, हम तो यही कर रहे हैं.’

राखी इसके अलावा सभी को डबल मास्क पहनने की, हाथ धोने और सैनिटाइज करने के लिए भी कहती हैं. राखी के इस वीडियो को विरल भयानी ने शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यहां देखें राखी सावंत का वीडियो watch rakhi sawant video here

वैक्सीन लगवाने की अपील

हाल ही में कंगना ने वीडियो शेयर कर सभी से वैक्सीन लगवाने की अपील की है. कंगना ने कहा, इस वक्त ये सोचने का नहीं है कि क्या हो रहा है, क्यों हो रहा है. अब तक हर जनरेशन स्पैनिश फ्लू, टीबी जैसी कई बीमारियों से लड़ी है तो हमें क्यों लगता है कि हम स्पेशल हैं. इतनी ज्यादा आबादी है और सभी इस बीमारी से जूझ रहे हैं इसलिए हम सभी को वैक्सीन लगवानी है.

कंगना ने आगे कहा, मैं 1 मई को परिवार, स्टाफ और दोस्तों के साथ वैक्सीन लगवाऊंगी और आप सभी ये भी ये अपील करती हूं कि वैक्सीन लगवाएं. कंगना ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा, जरूरी मैसेज. कोविड वैक्सीन रजिस्ट्रेशन.

जयललिता की बायोपिक में आएंगी नजर

कंगना की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म थलाइवी में नजर आएंगी. इस फिल्म में वह दिवंगत जे जयललिता के किरदार में दिखेंगी. कुछ दिनों पहले ये खबर आई थी कि कोविड की वजह से फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी, लेकिन फिर कंगना ने बताया था कि उनकी फिल्म थिएटर पर ही पहले रिलीज होगी. थिएटर से पहले फिल्म किसी भी प्लैटफॉर्म पर रिलीज नहीं होगी.

Check Also

कियारा आडवाणी से लेकर सुष्मिता सेन इस अंदाज में विश किया मदर्स डे, शेयर की मां संग प्यारी तस्वीरें

9 मई यानि आज हर जगह मदर्स डे मनाया जा रहा है। इस मौके पर ...