Home / मनोरंजन / कंगना रनौत, उनकी बहन रंगोली को मुंबई पुलिस ने फिर किया समन, जानें क्या है मामला…

कंगना रनौत, उनकी बहन रंगोली को मुंबई पुलिस ने फिर किया समन, जानें क्या है मामला…

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने सोशल मीडिया पर साम्प्रदायिक तनाव पैदा करने वाली कथित ‘आपत्तिजनक टिप्पणी’ करने के मामले में अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और उनकी बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) को क्रमश: 23 और 24 नवंबर को पेश होने के लिए कहा है. मुंबई पुलिस ने इस मामले में तीसरी बार इन्हें बांद्रा पुलिस के समक्ष पेश होने को कहा है. इससे पहले 26- 27 अक्टूबर और फिर नौ तथा दस नवम्बर को भी वे पेश नहीं हुई थी. कंगना ने पुलिस को बताया था कि उनके परिवार में शादी हैं और वह 15 नवम्बर के बाद पेश हो सकती हैं.

बांद्रा पुलिस ने इस मामले में अभिनेत्री और उनकी बहन को बयान दर्ज कराने के लिए 21 अक्टूबर को पहला नोटिस जारी किया था. कंगना के वकील ने नोटिस का जवाब भेजा था, जिसमें कहा गया था कि कंगना फिलहाल हिमाचल प्रदेश में हैं और अपने चचेरे भाई की शादी की तैयारियों में व्यस्त हैं. बांद्रा पुलिस ने इसके बाद दोनों को इस मामले में अपने बयान दर्ज कराने के लिए 9 तथा 10 नवंबर को थाने आने को कहा था, लेकिन तब भी वह पेश नहीं हुई थीं.

बांद्रा मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत ने पिछले महीने बॉलीवुड के एक कास्टिंग डायरेक्टर और फिटनेस ट्रेनर मुनव्वर अली सैयद की शिकायत पर पुलिस को जांच करने के आदेश दिए थे. यह शिकायत कंगना और उनकी बहन के कथित बयानों को लेकर की गई थी. इसके बाद बांद्रा पुलिस ने दोनों बहनों के खिलाफ धारा 153-ए (विभिन्न धर्मों के आधार पर विभिन्न समूहों के बीच वैमनस्य को बढ़ावा देना), 295-ए (धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाला कृत्य जानबूझकर करना), 124-ए (राजद्रोह), 34 (साझा इरादे) के तहत प्राथमिकी दर्ज की थी

Check Also

प्रियंका चोपड़ा ने यूं किया पति निक को शादी की दूसरी सालगिरह पर विश, कह दी अपने दिल की बात ..

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और विदेशी सिंगर निक जोनस 1 दिसंबर को अपनी ...